ठंड से कंपकंपाया MP, इन जिलों में शीतलहर के आसार

Edited By suman, Updated: 23 Dec, 2018 09:58 AM

shivering from the cold cold wave in these districts

मध्यप्रदेश के पूर्वीत्तर समेत महाकोशल अंचल में आने वाले कई स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान शीतलहर चलने की आशंका मौसम विभाग ने दी है। प्रदेश में ठंड अपना तेवर बनाये हुए है। इसके कारण जनजीवन पर काफी असर पड़ा है। ठंड के चलते सुबह और रात 10 बजे बजे के...

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्वीत्तर समेत महाकोशल अंचल में आने वाले कई स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान शीतलहर चलने की आशंका मौसम विभाग ने दी है। प्रदेश में ठंड अपना तेवर बनाये हुए है। इसके कारण जनजीवन पर काफी असर पड़ा है। ठंड के चलते सुबह और रात 10 बजे बजे के बाद सडक़ों पर सन्नाटा पसर जाता है। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि फिलहाल ठंड का तेवर अभी कम से कम तीन से चार दिनों तक ऐसा ही बना रह सकता है। इसके बाद ही ठंड के असर में बदलाव होने की उम्मीद की जा सकती है। भोपाल में ठंड का सिलसिला बकरार है। यहां पर दोपहर में सूर्य किरणों के कारण ठंड का असर कम रहता है, लेकिन सूर्यास्त के बाद इसका तेवर बढऩे लग जाता है। यह स्थिति कई दिनों से चल रही है। यहां शनिवार की तुलना में न्यूनतम तापमान में उछाल आया है। 


PunjabKesari


स्थानीय मौसम विज्ञान केन्द्र के वैज्ञानिकों ने बताया कि प्रदेश के रीवा, शहडोल, ग्वालियर व चंबल संभागों के जिलों में शीतलहर चलने की आशंका है। यह स्थिति छतरपुर, पन्ना, मंडला, जबलपुर, बैतूल, सिवनी, रतलाम, टीकमगढ़, होशंगाबाद, नीमच, शाजापुर, उज्जैन और छिंदवाड़ा में बन सकती है। इसके अलावा राज्य के भिंड, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, टीकमगढ़, छतरपुर, पन्ना, रीवा, सतना, सीधी, शहडोल, अनुपपूर, डिंडौरी, बालाघाट, मंडला, जबलपुर, उमरिया व होशंगाबाद इन इलाकों में देर रात से शुरु होने वाले कोहरे का असर  दिनभर बना रह सकता है।


 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!