कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल हुए 200 कार्यकर्ता, CM बोले- आप ही सिंधिया आप ही शिवराज

Edited By meena, Updated: 30 May, 2020 01:01 PM

shock to congress 200 workers joined bjp

कोरोना संकट के बीच भाजपा का सदस्यता अभियान जारी है। पार्टी उपचुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के पूर्व विधायकों के समर्थक कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करने में लगी हुई है। शुक्रवार को भी जलसंसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के नेतृत्व...

भोपाल: कोरोना संकट के बीच भाजपा का सदस्यता अभियान जारी है। पार्टी उपचुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के पूर्व विधायकों के समर्थक कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करने में लगी हुई है। शुक्रवार को भी जलसंसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के नेतृत्व में सांवेर के 200 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सभी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, तुलसी सिलावट और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

इस शपथ समारोह को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि आप ही तुलसी सिलावट, आप ही भाजपा, आप ही शिवराज सिंह चौहान और आप ही ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं, आपको ही यह चुनाव लड़ना और जीतना है। कमलनाथ को जो काम करना था, वो किया नहीं शिवराज ने कहा मुख्यमंत्री बनते ही मैं व्यवस्थाओं में जुट गया और आज प्रदेश में COVID19 के टेस्ट और इलाज की पर्याप्त व्यवस्थाएं बना दी है, जबकि कमलनाथ तो आईफा जैसे आयोजनों में ही लगे रहते थे।
 


उन्हें जो काम करना था, वो किया नहीं और जो नहीं करना था, उसी में लगे रहते थे। उन्होंने कहा हमने तय किया कि मध्यप्रदेश की धरती पर जो भी प्रवासी भाई-बहन आएंगे, उनके लिए बसे लगाएंगे, चाय-नाश्ता, भोजन करवाएंगे, घर पहुंचाएंगे और कोई तकलीफ नहीं आने देंगे। मैं आप सभी कार्यकर्ताओं को भी प्रणाम करता हूं कि आपने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिर से मध्यप्रदेश बनाएंगे, फिर से इसे खड़ा कर देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा किसानों के साथ कर्जमाफी बहुत बड़ा धोखा था, कांग्रेस ने केवल 6 हजार करोड़ रुपये दिये हैं। मैं तो ऐसे रास्ते निकालूंगा, जिससे किसानों के खाते में डायरेक्ट पैसा जाये। दुरावस्था प्रदेश की नहीं होने देंगे, फिर से मध्यप्रदेश बनायेंगे, फिर से इसे खड़ा कर देंगे। आज प्रदेश में COVID19 से बचाव के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं हैं और इसे परास्त करने की कोशिशें लगातार जारी हैं। प्रदेश में कोरोना की रिकवरी रेट अब 54% हो गई है।
 


वहीं इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी ज्वाइन करने से खुश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी की जीत उपचुनावों में तय हो चुकी है। वहीं इस अवसर पर मौजूद जलसंसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि ये सभी सांवेर विधानसभा क्षेत्र से आने वाले बड़े सामाजिक लीडर हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!