करोड़ों के जमीन घोटाले में SIT गठित, SP ने ली अधिकारियों की बैठक

Edited By shahil sharma, Updated: 19 Feb, 2021 06:39 PM

sit establish in scam case at indore

पूर्व क्षेत्र के एसपी ने भूमाफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अब एक एसआईटी टीम का गठन किया है। एसपी ने आज एसआईटी टीम के सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर आगे की रूप रेखा भूमाफियाओं के खिलाफ तैयार की। वहीं, एमआईजी और खजराना पुलिस ने अपने क्षेत्र...

इंदौर (सचिन बहरानी): पूर्व क्षेत्र के एसपी ने भूमाफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अब एक एसआईटी टीम का गठन किया है।

एसपी ने आज एसआईटी टीम के सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर आगे की रूप रेखा भूमाफियाओं के खिलाफ तैयार की। वहीं, एमआईजी और खजराना पुलिस ने अपने क्षेत्र के भूमाफिया के खिलाफ पांच से अधिक एफआईआर दर्ज की हैं।

खजराना पुलिस ने भूमाफियाओं के घरों पर छापे मार कार्रवाई कर भूमाफियाओं की गिरफ्तारी करने का अभियान तो चलाया था, लेकिन उससे पहले ही माफिया शहर छोड़कर भाग निकले। हालांकि एमआईजी और खजराना पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्रों में रहने वाले भूमाफियाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

वहीं, अभियान को देखते हुए एसपी ने एक एसआईटी टीम भी गठित की है, जिसके साथ एसपी आशुतोष बागरी ने एक बैठक ली। अब एसआईटी टीम के अधिकारी ही भूमाफियाओं की जांच का अभियान चलाकर उन पर आगे की कार्रवाई करेंगे।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!