मप्र में छह वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, तीन स्कूली छात्र हिरासत में

Edited By kamal, Updated: 27 Sep, 2018 02:51 PM

six year old girl arrested for gang rape three schoolgirl detention

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में जनजातीय समुदाय की छह वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग लड़कों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सप्ताह भर पुराने मामले में पुलिस ने पीड़ित बच्ची के चचेरे भाई समेत तीन स्कूली छात्रों को हिरासत में लिया है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में जनजातीय समुदाय की छह वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग लड़कों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सप्ताह भर पुराने मामले में पुलिस ने पीड़ित बच्ची के चचेरे भाई समेत तीन स्कूली छात्रों को हिरासत में लिया है। 
PunjabKesari
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नागेंद्र सिंह ने बताया कि सिमरोल थाना क्षेत्र के दतोदा गांव में तीनों लड़कों ने 21 सितंबर को बच्ची के साथ उसके घर के पास कथित तौर पर दुष्कर्म किया। फिर उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को उनकी इस करतूत के बारे में कुछ बताया, तो उसके परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। एएसपी ने बताया कि इस धमकी से डरी-सहमी बच्ची कुछ दिन खामोश रही। लेकिन जब उसका दर्द बढ़ा, तो उसने अपनी बड़ी बहन को बुधवार को आपबीती सुनायी। 
PunjabKesari
सिंह ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर तीनों लड़कों के खिलाफ सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। आरोपियों में शामिल एक लड़के की उम्र 12 वर्ष है, जबकि दो अन्य 15–15 साल के हैं। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी भी जनजातीय समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। इनमें से एक लड़का पीड़ित बच्ची का चचेरा भाई है। सिंह ने बताया कि बच्ची को इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। मामले में विस्तृत जांच जारी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!