MP में मासूमों के अपहरण और हत्या पर बोले शिवराज- धिक्कार है ऐसी सरकार पर

Edited By suman, Updated: 14 Mar, 2019 12:44 PM

speaking on the kidnapping and murder of innocent people in mp

मध्यप्रदेश के सतना में मासूमों के अपहरण और हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सतना एसपी पर जिले में लगातार बढ़ते अपराधों को रोक पाने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। वहीं प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज...

भोपाल: मध्यप्रदेश के सतना में मासूमों के अपहरण और हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सतना एसपी पर जिले में लगातार बढ़ते अपराधों को रोक पाने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। वहीं प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज ने इस पर कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'धिक्कार है ऐसी सरकार पर जो मासूमों की जान भी नहीं बचा सकती।'


PunjabKesari


दरअसल चित्रकूट से अगवा जुड़वा भाइयों की हत्या को लोग भूल भी नहीं थे कि सतना से ही 12 मार्च को अगवा 4 साल के मासूम की लाश बुधवार को एक नाले के पास बोरे में बंद मिली।  पुलिस ने इस मामले में बच्चे के चाचा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी चाचा ने ही मासूम भतीजे का अपहरण करने के बाद 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।


PunjabKesari


शिवराज ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा
सतना में एक और बच्चे के अपहरण के बाद हत्या के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है।  शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'कल सतना जि‍ले से अपहृत हुए बालक की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उस बेटे की दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को इस गहन दुख को सहने की शक्ति दे। धिक्कार है ऐसी सरकार पर जो मासूमों की जान भी नहीं बचा सकती। 

 

सतना के एसपी को हटाने की मांग
मध्यप्रदेश कांग्रेस के इलेक्शन अफेयर्स इंचार्ज जेपी धनोपिया ने  मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव से मुलाकात कर सतना एसपी को हटाने की मांग की है।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!