SDM ऑफिस में सरेआम गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

Edited By meena, Updated: 06 Aug, 2019 10:47 AM

suddenly shot in the sdm office killing stirring

सागर जिले के एसडीएम ऑफिस के दिनदिहाड़े बदमाश एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया और अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे...

सागर: सागर जिले के एसडीएम ऑफिस के दिनदिहाड़े बदमाश एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगने की युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया और अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। लेकिन वारदात को अंजाम देकर बदमाश फायरिंग करने के बाद फरार हो गए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, सोमवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर गोलू दवाड़े नाम के युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हैरानी की बात है कि एसडीएम कार्यालय को एक सुरक्षित स्थान माना जाता है, जहां अधिकारियों को आवाजाही रहती है, जिसके चलते पुलिस सुरक्षा में तैनात रहती है। इसके बावजूद बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग की और युवक की मौत हो गई। सूत्रों की माने को गोलू दवाड़े खुद हत्या का आरोपी है। स्थानिय लोगों के अनुसार, सागर शहर में दो साल पहले घटित रत्तू हत्याकांड का गोलू को मुख्य आरोपी माना जाता है।

PunjabKesari

वहीं गोलू दवाड़े के परिजनों ने बताया कि हत्या की वजह अवैध शराब के कारोबार को लेकर लंबे समय से खींचतान हो सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही परिजनों से पूछताछ के आधार पर अपराधियों की पहचान कर रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!