agar news: सुशीला बाई निर्विरोध बड़ौद जनपद पंचायत अध्यक्ष बनी

Edited By Devendra Singh, Updated: 27 Jul, 2022 01:55 PM

sushila bai became president of baroda district panchayat unopposed

आगर मालवा की बडोद जनपद पर भाजपा का कब्ज़ा हो गया है। भाजपा नेता श्याम सिंह परिहार की पुत्रवधु सुशीला बाई निर्विरोध जनपद अध्यक्ष बन गई है।

आगर मालवा (फहीम कुरैशी): आगर मालवा की बड़ौद जनपद पंचायत अध्यक्ष (Baroda Janpad Panchayat President) पर भाजपा (bjp) ने कब्जा का कब्जा हो गया है और भाजपा के सीनियर लीडर श्याम सिंह परिहार (bjp leader shyam singh) की बेटे की पत्नी वधु सुशीला बाई 'निर्विरोध' जनपद अध्यक्ष चुन लिया गया है। जनपद पंचायत कार्यालय में सम्पन्न हुए चुनाव में निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष बनने पर जनपद कार्यालय के बाहर भाजपाईयों (bjp workers) ने जमकर जश्न मनाया और ढोल नगाड़ों के साथ पटाखे फोड़े और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। 

वहीं पुत्र वधु के निर्विरोध जनपद अध्यक्ष बनने पर भाजपा नेता श्याम सिंह परिहार ने हर्ष जताते हुए कहा कि पूरे क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है और पूरा क्षेत्र चाहता था कि हम इस दायित्व की जिम्मेदारी संभाले और जनता का आशीर्वाद हमारे परिवार को मिला। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार (central government) और राज्य सरकार (state government) की योजनाओ को जन जन तक पहुंचाने का भरपूर प्रयास करेंगे। जनपद के कार्य क्षेत्र में आने वाली सभी मूलभूत समस्याओं को पूरी ईमानदारी से उन सभी समस्याओ का निराकरण करेंगे। 

पीठासीन अधिकारी और बड़ौद तहसीलदार अनिल कुशवाह ने शांति पूर्वक चुनाव कराए जाने की बात कही और कहा कि सुशीला बाई के निर्विरोध निर्वाचित हुई है। इस दौरान जनपद पंचायत CEO पंकज दरोठिया भी साथ में मौजूद रहे। 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!