कमरे में आपत्तिजनक स्थिती में मिले तहसीलदार और SDM

Edited By Vikas kumar, Updated: 30 Sep, 2018 03:29 PM

tahsildar and sdm found in the offensive position in the room

जिले के धनवंतरी नगर के पास जसूजा सिटी से शर्मनाक घटना सामने आ रही है। बीती रात जबलपुर में पदस्थ एसडीएम व तहसीलदार को दो युवतियां के....

जबलपुर: जिले के धनवंतरी नगर के पास जसूजा सिटी से शर्मनाक घटना सामने आ रही है। बीती रात जबलपुर में पदस्थ एसडीएम व तहसीलदार को दो युवतियां के साथ स्थानीय लोगों व कुछ पत्रकारों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। एसडीएम और तहसीलदार ने आरोप लगाया है कि कुछ पत्रकारों द्वारा उन्हें फसाया गया हैं और ब्लेकमैल भी किया जा रहा है। वहीं कलेक्टर छवि भारद्वाज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना से संबंधित लोगों पर मामला दर्ज किया जाएगा। 

PunjabKesari

इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस व वरिष्ठ अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही उन फर्जी पत्रकारों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। जिन्होंने अधिकारियों को ब्लेकमैल करने के लिए हनी ट्रेप में फंसाया है। कहा जा रहा है कि धनवंतरी नगर स्थित जसूजा सिटी के एक कमरे में तहसीलदार व एसडीएम के आपत्तिजनक अवस्था में होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां पर दो अधिकारी, लड़कियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था पाये गये।
 
शहपूरा तहसीलदार और एसडीएम पाटन हनीट्रैप मामले में जबलपुर एसपी ने साजिश में शामिल धनवंतरी नगर पुलिस चौकी के एएसआई गोटिया को निलम्बित कर दिया है। कलेक्टर ने मामले में संदिग्धों के साथ ब्लैकमेलिंग करने वाले फर्जी पत्रकारों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!