शिक्षक ने पत्नी और दो बेटियों को चाकुओं से गोदा, फिर खुद को भी किया आग के हवाले...

Edited By meena, Updated: 19 Feb, 2021 06:25 PM

teacher in ashoknagar attacked the family and set himself on fire

अशोकनगर में शुक्रवार की सुबह उस समय नगर में सनसनी फैल गई जब एक शिक्षक श्रीराम दुवे ने अपनी पत्नी वंदना दुवे सहित दो बच्चियों डिंपल और पीहू पर चाकू से हमला कर खुद को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन पहुंचा और घायलों को गंभीर हालत...

अशोकनगर(भारतेंदु बैस): अशोकनगर में शुक्रवार की सुबह उस समय नगर में सनसनी फैल गई जब एक शिक्षक श्रीराम दुवे ने अपनी पत्नी वंदना दुवे सहित दो बच्चियों डिंपल और पीहू पर चाकू से हमला कर खुद को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन पहुंचा और घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

शिक्षक ने जब इस घटना को अंजाम दिया तो इलाके हड़कंप मच गया। घटना की खबर प्रशासन को लगी तो थाना प्रभारी सहित तहसीलदार सिविल अस्पताल पहुंचे और सभी के बयान दर्ज किए गए। घटना की वजह पारिवारिक कलह बताई गई। घायलों में पत्नी वंदना तिवारी, बेटी डिंपल उम्र 12 साल और पीहू उम्र 3 साल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

उनकी पत्नी सिविल अस्पताल में स्टाफ नर्स है और सारा परिवार अस्पताल परिसर में ही रहता है परिवारवही घटना के शिक्षक श्रीराम दुवे ने कई लोगों पर आरोप भी लगाए है। इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है  तो डॉक्टर अमित पांडे का कहना है कि चारों की स्तिथि क्रिटिकल है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!