कांग्रेस विधायक के बदले तेवर,IPS अफसर को दे डाली धमकी

Edited By suman, Updated: 24 Feb, 2019 11:21 AM

thackeray threatens to send ips officers to congress congress

15 साल सत्ता का वनवास काट कर आई कांग्रेस के नेता अफसरों पर रौब झाड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में तराना विधायक महेश परमार ने एक आईपीएस अफसरोंं को ठीक करने की धमकी दे डाली।

उज्जैन: 15 साल सत्ता का वनवास काट कर आई कांग्रेस के नेता अफसरों पर रौब झाड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में तराना विधायक महेश परमार ने एक आईपीएस अफसरों को ठीक करने की धमकी दे डाली।

PunjabKesari


विधायक ने दिखाए आईपीएस को तेवर
दरअसल, उज्जैन दौरे पर आए प्रभारी मंत्री के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आईपीएस अभिजीत रंजन ने सर्किट हाऊस में जाने से रोक दिया। फिर क्या था इस बात पर विधायक भड़क गए और आईपीएस  के साथ बुरा व्यवहार करने लगे। विधायक महेश परमार पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं, लेकिन विधायक बनते ही उनके स्वभाव में अचानक बदलाव आया है।


PunjabKesari

 

पहले भी  दे चुके हैं धमकी
गौरतलब है कि इससे पहले भी विधायक परमार अफसरों पर अपना रौब झाड़ने को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह तीन बार अधिकारियोंं के साथ इस तरह का व्यवहार कर चुके हैं। करीब एक महीने पहले जिला पंचायत के चुनाव के दौरान भी नेताजी एएसपी नीरज पांडे पर भड़क गए थे और भाजपा का चश्मा उतारने की धमकी देते हुए प्रतिबंध के बावजूद जबरन प्रवेश कर गए थे। इस बार तो उन्होंने एक आईपीएस को भाजपा का एंजेट बताते हुए ठीक कर देने तक की धमकी दे डाली है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!