MP में यात्री भगवान भरोसे! 45 यात्रियों से भरी बस का पट्टा टूटा, किस काम की चेकिंग?

Edited By meena, Updated: 25 Mar, 2021 05:05 PM

the bus going to dabra got smashed 45 passengers were left

बीते दिनों ग्वालियर में बस हादसे में 13 लोगों की मौत होने के बावजूद भी यात्रियों की जिंदगी से खिलवाड़ जारी है। हाल ही में ग्वालियर झांसी रोड स्थित सिकरौदा तिराहे पर एक बड़ा बस हादसा होते होते बचा। दरअसल,ग्वालियर से डबरा की ओर जा रही 50 सीटर बस एमपी...

डबरा: बीते दिनों ग्वालियर में बस हादसे में 13 लोगों की मौत होने के बावजूद भी यात्रियों की जिंदगी से खिलवाड़ जारी है। हाल ही में ग्वालियर झांसी रोड स्थित सिकरौदा तिराहे पर एक बड़ा बस हादसा होते होते बचा। दरअसल,ग्वालियर से डबरा की ओर जा रही 50 सीटर बस एमपी 07 पी 2188 का अचानक पटा (कमानी) टूट गया। इससे बस ढलान पर उतर गई। इस दौरान बस का अगला पहिया भी निकल गया। हालांकि बस पलटी नहीं। इससे यात्री बाल-बाल बच गए।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि तिराहा होने के कारण बस की स्पीड ज्यादा नहीं थी। इससे हादसा टल गया। इस दौरान चीख-पुकार मच गई। साथ ही यात्री दहशत में आ गए। इससे कुछ यात्रियों को हल्की चोट भी आई है। ऐसे में यात्री अलग-अलग बसों से गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गए।

PunjabKesari

आरटीओ मौके पर पहुंचे, कारण बताओ नोटिस किया जारी
यात्रियों से भरी बस का पटा टूटने की सूचना जैसे ही आरटीओ एसपीएस चौहान को मिली। वह सिकरौदा तिराहे पर पहुंचे। आरटीओ के मुताबिक बुधवार शाम 5:30 बजे के करीब बस का पटा टूट गया था। इस घटना में एक भी यात्री हताहत नहीं हुआ है। लापरवाही पर बस की फिटनेस निरस्त कर दी गई है। साथ ही बस ऑपरेटर को कारण बताओ नोटिस जारी कर पूछा गया है कि क्यों न इस तरह की लापरवाही पर आपकी बस का परमिट निरस्त कर दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!