CM कमलनाथ के गढ़ में किसान ने की आत्महत्या, इस वजह से था परेशान

Edited By suman, Updated: 26 Apr, 2019 11:39 AM

the farmer committed suicide in kamal nath the cause of the problem

प्रदेश में किसानों के मुद्दों पर जमकर राजनीति हो रही है। लेकिन आलम यह है कि सैंकड़ों घोषणाओं के बाद भी किसान आत्महत्या करने को मजबूर है।अब मुख्यमंत्री कमलनाथ के क्षेत्र में कर्ज

छिंदवाड़ा: प्रदेश में किसानों के मुद्दों पर जमकर राजनीति हो रही है। लेकिन आलम यह है कि सैंकड़ों घोषणाओं के बाद भी किसान आत्महत्या करने को मजबूर है।अब मुख्यमंत्री कमलनाथ के क्षेत्र में कर्ज से परेशान एक किसान ने खुदकुशी कर ली। जिले के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मेघासिवनी में किसान ने खेत पर फांसी लगा ली।
 

PunjabKesari

ये है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार, जिले के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के मेघास्विनी गांव के रहने वाले 55 वर्षीय अकरू उइके का शव गुरुवार सुबह करीब 9 बजे उसी के खेत में फांसी पर लटका मिला। मृतक की पत्नी सकलबाती ने बताया कि उसने बेटी की शादी के लिए एक जमींदार से 9000 रुपये का उधार लिया था और वह उसे चुका नहीं पा रहा था। बीते 4 सालों से फसल भी खराब हो रही है। अकरू इस बात से कई हफ्तों से परेशान चल रहा था। मृतक के बेटे कमलेश उइके ने बताया कि वे दो भाई और तीन बहनें है। और बहन की शादी के लिए करीब 4 साल पहले पिता अकरू ने छिंदवाड़ा निवासी कबीर पटेल से 9 हजार रुपए उधार लिए थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!