चुनाव में शत्रुओं पर विजय पाने के लिए नेताओं ने अपनाया तंत्र-मंत्र का रास्ता

Edited By suman, Updated: 20 Oct, 2018 11:14 AM

the leader and adopted the way

चुनाव में शत्रुओं पर विजय पाने के लिए नेताऔं ने अपनाया तंत्र-मंत्र का रास्ता  चुनाव से पहले जनता को खुश के साथ- साथ तमाम नेता देवी-देवताओं को खुश करने में भी लगे हुए हैं। चुनाव के इस मौसम में नवरात्रि के दौरान नेता तंत्र-मंत्र और पूजा पाठ में लगे...

भोपाल: चुनाव में शत्रुओं पर विजय पाने के लिए नेताऔं ने अपनाया तंत्र-मंत्र का रास्ता  चुनाव से पहले जनता को खुश के साथ- साथ तमाम नेता देवी-देवताओं को खुश करने में भी लगे हुए हैं। चुनाव के इस मौसम में नवरात्रि के दौरान नेता तंत्र-मंत्र और पूजा पाठ में लगे रहे।  सब आगर-मालवा पहुंचे और मां बगलामुखी को प्रसन्न करने की कोशिश की। टिकट मिलने से लेकर जीत तक के लिए तंत्र मंत्र और हवन कराए गए। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने आगर-मालवा में तांत्रिक अनुष्ठान कराया। बीजेपी की ओर से मंत्री अर्चना चिटणीस, पूर्व मंत्री रंजना बघेल, कृष्णा गौर, अभिलाष पाण्डे, कांग्रेस के पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह भी माता के दरबार में आए। नवरात्रि के दौरान तमाम नेता तंत्र-मंत्र और पूजा पाठ में लगे रहे सब आगर-मालवा पहुंचे और मां बगलामुखी को प्रसन्न करने की कोशिश की. टिकट मिलने से लेकर जीत तक के लिए तंत्र मंत्र और हवन कराए गए। 

PunjabKesari

चुनावी मौसम में पड़ी इस नवरात्रि में नेताओं ने हर आहूति सत्ता और टिकट हासिल करने के लिए डाली। तरीके भले ही अलग-अलग हों लेकिन मनोकामना सबकी एक थी। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने आगर-मालवा में तांत्रिक अनुष्ठान कराया। बीजेपी की ओर से मंत्री अर्चना चिटणीस, पूर्व मंत्री रंजना बघेल, कृष्णा गौर, अभिलाष पाण्डे, कांग्रेस के पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह भी माता के दरबार में आए। तंत्र साधना के लिए पूरे देश में विख्यात माता के इस मंदिर के बारे में मान्यता है कि इस मंदिर में हवन पूजन से शत्रुओं पर विजय मिलती है। मां बगलामुखी के दरबार में खांतेगांव विधायक गणपत पटेल भी पहुंचे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!