शादी वाले दिन टूट गई थी शादी ! अब समाजसेवी ने अधूरी रस्में करवाई पूरी, पति-पत्नी हुए एक

Edited By meena, Updated: 06 Jun, 2022 04:31 PM

the marriage was broken in the dispute on the day of marriage

शादी वाले दिन बारातियों और लड़की वालों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और बिना दुल्हन के ही बारात खाली लौट गई थी। एक समाज सेवक ने पहल करते हुए दोनों पक्षों को समझाया और फिर से लड़का लड़की की शादी करवा दी।

रीवा(सुभाष मिश्रा): शादी ब्याह के कार्यक्रमों में अगर मारपीट और झगड़ा हो जाता है तो शादी टूटने की नौबत आ जाती है। पिछले कुछ दिन पहले रीवा में कुछ ऐसा ही हुआ था। शादी वाले दिन बारातियों और लड़की वालों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और बिना दुल्हन के ही बारात खाली लौट गई थी। एक समाज सेवक ने पहल करते हुए दोनों पक्षों को समझाया और फिर से लड़का लड़की की शादी करवा दी।

PunjabKesari

दरअसल, रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत देवरा गांव में कुछ बातों को लेकर लड़का और लड़की पक्ष में मारपीट हो गई थी और बारात वापस चली गई थी जिस पर मऊगंज के वरिष्ठ समाजसेवी एडवोकेट मृगेंद्र सिंह सेगर के द्वारा दोनों पक्षों से बात कर आपसी समझौता करवाया गया। 5 जून को बिछड़े हुए जोड़ों को फिर से मिलवा कर अधूरे बंधनों को पूरा करवाया गया।

PunjabKesari

इस मौके पर वरिष्ठ समाजसेवी मृगेंद्र सिंह भी नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि शादी ब्याह का कार्यक्रम बहुत ही सौभाग्य से होता है इसे छोटी-छोटी बातों में ना तोड़े वही मृगेंद्र सिंह के द्वारा नव दंपत्ति को आशीर्वाद देते हुए आर्थिक रूप से मदद भी की गई और उज्जवल भविष्य की कामना की गई है। नव दंपत्ति को आश्वासन दिया गया है कि जब कभी भी जरूरत होगी तो वह हर संभव मदद करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!