कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में कार्यक्रम छोड़कर गए अफसर, ये है वजह

Edited By suman, Updated: 18 Dec, 2018 09:56 AM

the officers who left the chairs in the oath taking ceremony of kamal

कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने मंच के करीब जाने के लिए लगे बैरियर तोड़ दिए। इस दौरान उन्होंने डोम में कई जगह पानी की बोतलें एक-दूसरे पर फेंकी। हंगामे और भारी अव्यवस्था की वजह से जल संसाधन...

भोपाल: कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने मंच के करीब जाने के लिए लगे बैरियर तोड़ दिए। इस दौरान उन्होंने डोम में कई जगह पानी की बोतलें एक-दूसरे पर फेंकी। हंगामे और भारी अव्यवस्था की वजह से जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव राधेश्याम जुलानिया और नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रजनीश वैश्य को समारोह बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। उन्हें बैठने के लिए जगह ही नहीं मिली।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्य सचिव और रेरा के अध्यक्ष अंटोनी डिसा भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे, काफी देर तक जिला प्रशासन के अधिकारी उनके लिए कुर्सी ढूंढते रहे। लेकिन जब कुर्सी नहीं मिली तो डिसा मंच के पास जाकर खड़े हो गए।शपथ ग्रहण समारोह के दौरान महेश्वर विधायक विजयलक्ष्मी साधौ और मुलताई विधायक सुखदेव पांसे भी भीड़ में फंस गए। उन्हें बड़ी मुश्किल से जगह मिली। पांसे बार-बार भीड़ को शांत रहने की अपील करते रहे।

PunjabKesari

मंच के पास स्थित कुर्सियों के आसपास बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंच गए और वहीं खड़े हो गए। इससे मंच के पास बैठने वाले विधायकों, अधिकारियों और अन्य आमंत्रितों को खड़े होकर शपथ ग्रहण समारोह देखना पड़ा। कार्यकर्ताओं को संभालने के लिए पुलिस को भी भारी मशक्कत करनी पड़ी।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!