MP विधानसभा चुनाव के लिए AAP-BSP की रणनीति, सियासी मैदान में उतरेंगी कुछ इस तरह

Edited By suman, Updated: 28 Oct, 2018 12:42 PM

these strategies created by and youwinning the assembly elections

मध्य प्रदेश विधानसभा नजदीक आते ही रैली और रोड शो ताबड़तोड़ किए जा रहे हैं। सियासी रण में जीत का शंखनाद करने के उद्देश्य से हर पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती विधानसभा चुनाव के ठीक...

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा नजदीक आते ही रैली और रोड शो ताबड़तोड़ किए जा रहे हैं। सियासी रण में जीत का शंखनाद करने के उद्देश्य से हर पार्टियां एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में आठ सभाएं करेंगी। पार्टी ने उनका कार्यक्रम तय कर दिया है।

PunjabKesari

सभाएं उन स्थानों पर रखी जा रही हैं जहां पार्टी को सीटें बढ़ने की उम्मीद है। वह 16 नवंबर से प्रदेश में दौरे शुरू करेंगी। 26 तक आठ स्थानों पर सभाएं लेंगी। इसमें एक-एक सभा भोपाल और जबलपुर में भी शामिल है। इसके अलावा रीवा और चंबल संभाग में तीन-तीन सभाएं होंगी। बसपा का इन क्षेत्रों में प्रभाव है। वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रदेश में सात स्थानों पर रोड शो करेंगे। जिन शहरों में केजरीवाल का रोड शो तय हुआ है उनमें भोपाल, ग्वालियर, इंदौर, उज्जैन, छतरपुर, रीवा और जबलपुर शामिल है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!