सुरक्षा संस्थान से AK 47 की तस्करी में शामिल थी ये महिला

Edited By suman, Updated: 08 Sep, 2018 06:55 PM

these women were involved in smuggling ak 47 from

जबलपुर के सुरक्षा संस्थान से AK47 तस्करी के मामले में अब तक कुल 7आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इनमें 4जबलपुर में और 3 बिहार में गिरफ़्तार किए गए हैं। अब पुरुषोत्तम की पत्नी चंद्रवती को भी जेल भेज दिया गया है। संस्थान का रिटायर्ड शस्त्रसाज़, पुरुषोत्तम इस...

जबलपुर : जबलपुर के सुरक्षा संस्थान से AK47 तस्करी के मामले में अब तक कुल 7आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इनमें 4 जबलपुर में और 3 बिहार में गिरफ्तार किए गए हैं। अब पुरुषोत्तम की पत्नी चंद्रवती को भी जेल भेज दिया गया है। संस्थान का रिटायर्ड शस्त्रसाज़, पुरुषोत्तम इस केस का मुख्य आरोपी और सप्लायर है। 
PunjabKesariतस्करी के इस पूरे रैकेट में बिहार के मुंगेर से 2 और आरोपी नियाज़ुल हसन और शमशेर भी पकड़ लिए गए हैं। AK47 तस्करी केस में जबलपुर पुलिस को इन दोनों की तलाश थी। दोनों के कब्ज़े से 3 AK47 रायफल ज़ब्त की गयी हैं. इस रैकेट का खुलासा 29 अगस्त को हुआ था,जब मुंगेर पुलिस ने इमरान नाम के आरोपी को गिरफ़्तार कर उससे AK 47 की 3 रायफल बरामद की थीं। इमरान ने पूछताछ में पुरुषोत्तम का नाम लिया। उसके बाद इस पूरे रैकेट की कड़ियां जुड़ती गयीं और एसटीएफ एक-के-बाद एक खुलासे करती गयी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!