विधानसभा सत्र का तीसरा दिन, सरकार के खिलाफ नारे लगे एप्रेन पहनकर विपक्ष पहुंचा सदन

Edited By meena, Updated: 19 Dec, 2019 01:38 PM

third day of assembly session uproar expected

विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है। सभी भाजपा विधायक व नेता एप्रेन पहनकर मार्च करते हुए विधानसभा पहुंचे। इन पर लिखा था युवाओं, किसानों से सरकार ने वादाखिलाफी की। किसानों के मुद्दे पर विपक्ष ने सरकार को घेरा...

भोपाल: विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है। सभी भाजपा विधायक व नेता एप्रेन पहनकर मार्च करते हुए विधानसभा पहुंचे। इन पर लिखा था युवाओं, किसानों से सरकार ने वादाखिलाफी की। किसानों के मुद्दे पर विपक्ष ने सरकार को घेरा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है। किसानों को बोनस नहीं मिल रहा है। इस पर सीएम कमलनाथ ने कहा कि अगर किसानों के साथ अन्याय हो रहा है तो हमारा ध्यान आकृष्ट कराईए।

PunjabKesari

गुरुवार की विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले कमलनाथ कैबिनेट की बैठक हुई जिसमें अहम फैसले लिए गए। वहीं गुरुवार को शून्यकाल के दौरान नरोत्तम मिश्रा और सीएम कमलनाथ के बीच भी जुबानी जंग हो गई। इस पर कमलनाथ ने कहा कि सरकार चलाने और मुंह चलाने में फर्क होता है। हम सरकार चला रहे हैं और आप लोग केवल मुंह चला रहे हैं। विधानसभा में आज अनुपूरक बजट पर भी चर्चा होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!