हैवानियत का नंगा नाच, मासूम को पेड़ से बांधकर मारा बाद में पत्थर से कुचला सिर

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 22 Jan, 2019 03:07 PM

tied the innocent to the tree and later struck the head with the stone

जिले में हत्याओं के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामले में 13 साल के एक बच्चे की नृशंश हत्या की गई है। बंद पड़ी फैक्ट्री में मृतक के हाथ पेड़ से बांधकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और फिर उसका सिर कुचल दिया गया...

इंदौर: जिले में हत्याओं के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामले में 13 साल के एक बच्चे की नृशंश हत्या की गई है। बंद पड़ी फैक्ट्री में मृतक के हाथ पेड़ से बांधकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और फिर उसका सिर कुचल दिया गया। 3 दिन से लापता बच्चे का शव सोमवार दोपहर को मिला है। घटना के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

PunjabKesari

मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र का है। यहां के गोविन्द नगर खारचा का रहने वाला सातवी कक्षा का छात्र योगेश चौहान शुक्रवार 18 जनवरी की शाम से अपने घर से लापता था। वह अपनी मां को थोड़ी देर में आने का कहकर घर से बाहर निकला, लेकिन उसके आधे घंटे बाद ही उसका मोबाइल बंद हो गया था। तब से परिजन लगातार उसे तलाशते रहे, नहीं मिलने पर रात 12 बजे उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। लेकिन बहुत खोजने पर भी वह नहीं मिला। सोमवार दोपहर पुलिस ने एक अज्ञात शव की शिनाख्त करने के लिए उसकी मां को बुलाया, जिसमें मां ने अपने बेटे योगेश के रुप में पहचान की।

PunjabKesari

बता दें कि, योगेश की तलाश में जुटी पुलिस को सोमवार दोपहर सूचना मिली कि रेलवे क्रासिंग के नजदीक बंद पड़ी इशर स्टील फैक्ट्री के अन्दर एक किशोर की पेड़ से बंधी लहुलुहान लाश मिली है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश की मां से ही उसकी शिनाख्त करवाई। योगेश की हत्या करने से पहले हत्यारों ने उसके हाथ बांधे, फिर उसे पेड़ से बांधा और उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने उसके शव को खोला और मौके से उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!