मासूम से करने जा रहा था हैवानियत, पुलिस ने पकड़कर निकाला जुलूस

Edited By Prashar, Updated: 14 Sep, 2018 05:18 PM

tring to misdeed with minor in mandla

नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक का जुलूस निकाला और उसे शहर के मुख्य मार्गों से गुजारा। दरअसल आरोपी ने पहले पांच साल की एक मासूम को किडनैप किया और फिर कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

मंडला : नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक का जुलूस निकाला और उसे शहर के मुख्य मार्गों से गुजारा। दरअसल आरोपी ने पहले पांच साल की एक मासूम को किडनैप किया और फिर कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

मंडला निवासी लकी बंसकार अपने पड़ोस में रहने वाली पांच साल की उठा ले गया और उसे कमरे में बंद कर दिया। जब परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की तो वो उन्हें कहीं नजर नहीं आई। इस पर उन्होंने आरोपी से इसके बारे में पूछा तो उसने जानकारी होने से मना कर दिया। इस दौरान परिजनों को बच्ची की चप्पल उसके घर के दरवाजे पर नज़र आई। जिस पर उन्होंने तुरंत दरवाजा खुलवाया तो बच्ची नग्न अवस्था में कमरे में मौजूद थी। लेकिन, इतने आरोपी वहां से फरार हो गया।

PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की और आरोपी को पकड़ लिया जिसका आज शहर में जुलूस निकाला गया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!