कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग करने वाले दो विधायकों पर BJP रखेगी नजर, राकेश सिंह ने कहा हमें कोई डर नहीं

Edited By meena, Updated: 25 Jul, 2019 10:26 AM

two bjp mlas cross voting increased the guard

कांग्रेस के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने के विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उधर अपने विधायकों के इस कारनामें से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी में हलचल तेज हो गई है। इस मुद्दे को लेकर आज बीजेपी नेताओं की बैठक होने...

भोपाल: कांग्रेस के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने के विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उधर अपने विधायकों के इस कारनामें से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी में हलचल तेज हो गई है। इस मुद्दे को लेकर आज बीजेपी नेताओं की बैठक होने वाली है। इसमें मौजूदा विधायकों को एकजुटता का पाठ पढ़ाया जाएगा।

PunjabKesari

बुधवार को मध्य प्रदेश की राजनीति में जिस तेज़ी से घटनाक्रम बदला उसकी भनक तक किसी को नहीं लग पाई। सुबह विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलनाथ को सरकार गिराने की धमकी दी और शाम होते-होते कमलनाथ ने दांव उल्टा कर दिया। बीजेपी के दो विधायकों को तोड़ कर दंड विधि संशोधन विधेयक के पक्ष में वोटिंग कर दी।

PunjabKesari

राकेश सिंह का दावा
कांग्रेस में क्रॉस वोटिंग के बाद से बीजेपी हैरत में है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दावा किया था कि सभी विधायक पर्टी के साथ है। उन्होंने उल्टा कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वो डरी हुई है। उन्होंने तो क्रॉस वोटिंग से भी इंकार किया था। राकेश सिंह का आरोप था कि कांग्रेस ने आनन फानन में वोटिंग कराई है। भाजपा कमलनाथ सरकार को नहीं गिराएगी, लेकिन वो अपने अंतर्कलह से जरूर गिर सकती है। सभी विधायक पार्टी के साथ है और पहले से ज्यादा मजबूत स्थिति में हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!