व्यापारियों में खींची तलवार! आरोपी प्रतीक शर्मा ने व्यापारी को किया 'लहुलूहान'

Edited By Devendra Singh, Updated: 27 Jun, 2022 06:07 PM

two businessmen with dispute in indore

इंदौर में सराफा बाजार (sarafa market) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा के चलते दो सराफा कारोबारी आपस में (two bussinessmen with clash) भिड़ गए। जिसके बाद आरोपी व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इंदौर (सचिन बहरानी): सराफा बाजार (sarafa market) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा के चलते दो सराफा कारोबारी आपस में (two bussinessmen with clash) भिड़ गए। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना 25 जून की है और एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले दोनों सोना-चांदी के व्यापारी आपस मे भिड़ गए। इस दौरान दोनों में जमकर लात घूंसे चले। गनीमत ये रही कि दोनों का झगड़ा आसपास के व्यापारियों ने बीच बचाव करके शांत करा दिया। 

PunjabKesari

आरोपी प्रतीक शर्मा ने व्यापारी को किया 'लहुलूहान' 

थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने कहा कि विवाद के दौरान एक व्यापारी ने हाथ के पहने कड़े से दूसरे व्यापारी को बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसके चलते दूसरे व्यापारी के सिर पर चोट आई है। फरियादी व्यापारी का नाम पुनीत सोनी है जिसका पड़ोसी दुकानदार प्रतीक शर्मा से व्यापारिक प्रतिस्पर्धा के चलते विवाद हुआ था। बातचीत से शुरू हुआ विवाद आख़िर में मारपीट में बदल गया। घटना के दौरान फरियादी के रिश्तेदार आनंद सोनी और सागर सोनी ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

बावजूद इसके प्रतीक ने अपने हाथ में पहने कड़े से नितिन पर हमला बोल दिया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दी। इधर नितिन सोनी की शिकायत पर सराफा पुलिस ने प्रतीक के खिलाफ धारा 323, 294 और 506 के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, सराफा में हमेशा व्यापारी एक दूसरे का सहयोग करते आये हैॆ। लेकिन लंबे समय बाद इस तरह का विवाद सार्वजनिक तौर पर सामने आया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!