सब्जी विक्रेताओं ने लगाए GRP चौकी प्रभारी पर प्रताडना के आरोप, हिन्दू संगठन ने की निलंबन की मांग

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 26 Mar, 2021 12:49 PM

vegetable vendors accuse grp outpost in charge of harassment

डाट की पुल स्थित सब्जी विक्रेताओं ने जीआरपी चौकी प्रभारी पर प्रताडि़त करने और रूपयों की मांग करने के आरोप लगाए है। जिसको लेकर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा सब्जी विक्रेताओं के साथ डीजीपी के नाम जीआरपी थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया गया।

रतलाम (समीर खान): डाट की पुल स्थित सब्जी विक्रेताओं ने जीआरपी चौकी प्रभारी पर प्रताडि़त करने और रूपयों की मांग करने के आरोप लगाए है। जिसको लेकर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा सब्जी विक्रेताओं के साथ डीजीपी के नाम जीआरपी थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया गया।

PunjabKesari, Hindu Organization, Subzi Mandi, Dat Organization, Vegetable Vendor, Ratlam, Police, Madhya Pradesh

गुरूवार को डाट की पुल पर सब्जी की दुकान लगाने वाले हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए जीआरपी चौकी का घेराव किया और जीआरपी चौकी प्रभारी एएसआई रामप्रसाद नागर के खिलाफ प्रताडित करने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। नारेबाजी के बाद जीआरपी थाना प्रभारी अयजकुमार मिश्र को ज्ञापन सौंपा गया और तीन दिन में चौकी प्रभारी के उपर कार्यवाही की मांग की गई। सब्जी विक्रेताओ का कहना था कि चौकी प्रभारी उन्हे रोजाना रूपयों के लिए प्रताडित करते है और झुठे केस में फंसाने का बोलकर धमकाते है। हम गरीब लोग है और सब्जी बेचकर अपना जीवन यापन कर रहे है लेकिन यहां के पुलिस वाले हमें रोज प्रताडित कर रहे है। साथ ही क्षेत्र में चल रहे अन्य अवैधानिक कृत्यों पर कार्यवाही नही करते हुए उन्हे संरक्षण दिया जा रहा है। इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी अजय कुमार मिश्र का कहना है कि कोरोना की वजह से सभी को नियमों का पालन करने की सलाह दी जा रही है और सब्जी विक्रेताओं की वजह से जाम भी लगता है जिसको लेकर कुछ लोगों को रोका टोगा गया था जिसके विरोध में ये लोग विरोध कर रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!