अवैध वसूली कर रहे दो आबकारी कर्मचारियों का वीडियो वायरल

Edited By meena, Updated: 26 Nov, 2019 04:41 PM

video of two excise workers doing illegal recovery goes viral

सिवनी जिले के घंसौर में आबकारी विभाग के दो पुलिस कर्मचारियों का अवैध शराब बेचने वालों से वसूली करते वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में आबकारी विभाग के हवलदार और सिपाही का भ्रष्टाचार में लिप्त चेहरा सामने आया है...

सिवनी: सिवनी जिले के घंसौर में आबकारी विभाग के दो पुलिस कर्मचारियों का अवैध शराब बेचने वालों से वसूली करते वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में आबकारी विभाग के हवलदार और सिपाही का भ्रष्टाचार में लिप्त चेहरा सामने आया है। इतना ही नहीं वसूली कर रहे हवलदार महिलाओं के बीच ही अभद्र शब्दों का प्रयोग करते भी सुनाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद जिला आबकारी अधिकारी ने मामले की जांच की बात कही है। 


PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, वीडियो 18 नवंबर का है, जिसमें हवलदार अमृतलाल झारिया और सिपाही इंद्र सिंह मरकाम द्वारा कच्ची शराब के जुर्माना के नाम पर अवैध वसूली और कार्रवाई से डराते नजर आ रहे हैं। जिला आबकारी अधिकारी बीआर बैस ने बताया कि कच्ची शराब बेचने वाले आरोपियों से पैसे लेने वाले दोनों आरोपियों को बुलाया गया है। प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई करने की बात कही।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!