आचार संहिता के उल्लंघन पर EC ने TI पर की ये बड़ी कार्रवाई

Edited By suman, Updated: 16 Oct, 2018 10:45 AM

violation of code of conduct ec s big action on ti

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आचार संहिता के उल्लंघन के चलते एक टीआई पर चुनाव आयोग द्वारा कार्रवाई की गई है।  हबीबगंज टीआई वीरेंद्र चौहान को थाने से हटाकर पीएचक्यू अटैच किया गया है। आरोप है कि  शहर में रात 10 बजे के बाद साउंड सिस्टम बजने पर...

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आचार संहिता के उल्लंघन के चलते एक टीआई पर चुनाव आयोग द्वारा कार्रवाई की गई है।  हबीबगंज टीआई वीरेंद्र चौहान को थाने से हटाकर पीएचक्यू अटैच किया गया है। आरोप है कि  शहर में रात 10 बजे के बाद साउंड सिस्टम बजने पर प्रतिबंध लगाया था, लेकिन बावजूद इसके बिट्टन मार्केट दशहरा मैदान में देर रात गरबा और डीजे चलता रहा। टीआई द्वारा इस आदेश का पालन नही किया गया, जो कि आचार संहिता के उल्लघंन में आता है।  राजधानी में आचार संहिता उल्लंघन मामले में किसी टीआई पर यह पहली कार्रवाई है।

PunjabKesari
हबीबगंज टीआई वीरेंद्र चौहान को सोमवार अचानक पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी के अनुसार सोमवार को पीएचक्यू से एक आदेश आया था। इसमें हबीबगंज टीआई चौहान को तत्काल प्रभाव से पीएचक्यू भेजने का आदेश दिया गया था। उन्हें तत्काल पीएचक्यू के लिए रिलीव भी कर दिया गया है। तबादले के पीछे का कारण निर्धारित समय सीमा के बाद भी धार्मिक कार्यक्रमों में डीजे और साउंड सिस्टम बंद नहीं कराना है।यह कार्रवाई मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देश के बाद पुलिस मुख्यालय द्वारा की गई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!