मतदाताओं को बांटी गई BJP प्रत्याशी और PM मोदी की फोटो वाली मतदाता पर्ची, FIR दर्ज

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 29 Apr, 2019 03:22 PM

voter slip with photo of bjp voters distributed in voters

बरगी विधानसभा में निगारी गांव के 4 बूथों में लोकसभा चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी और राकेश सिंह की फोटो लगी मतदाता पर्चियां बाट रहे थे। इसकी खबर जैसे ही बरगी विधानसभा से कांग्रेस विधायक...

जबलपुर: बरगी विधानसभा में निगारी गांव के 4 बूथों में लोकसभा चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी और राकेश सिंह की फोटो लगी मतदाता पर्चियां बाट रहे थे। इसकी खबर जैसे ही बरगी विधानसभा से कांग्रेस विधायक संजय यादव को लगी वो तुरंत बूथ पहुंचकर वहां से मतदाता पर्चियों को जब्त किया साथ ही इसकी शिकायत सेक्टर मजिस्ट्रेट से की। 

 

PunjabKesari

विधायक संजय यादव ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता बूथों में मतदाताओं को बीजेपी में वोट डालने के लिए नरेंद्र मोदी और राकेश सिंह की फ़ोटो लगी मतदाता पर्चियां बाट रहे है। विधायक संजय यादव ने निगरी ग्राम में बने 4 बूथ से भाजपा के 6 कार्यकर्ताओं को पकड़ा और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

PunjabKesari


इससे पहले भी पूर्व और पश्चिम विधानसभा में फ़ोटो लगी मतदाता पर्चियां बाटने की शिकायत दर्ज करवाई थी कि भाजपा के कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी और राकेश सिंह की फ़ोटो लगी मतदाता पर्चियां बाट रहे है जिस पर पुलिस ने करीब 6 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया था बावजूद इसके जबलपुर में डर्टी पोलिटिक्स थमने का नाम नही ले रही है। आज भी मतदान के समय बरगी विधानसभा के निगरी ग्राम के पोलिंग बूथ में भाजपा की फ़ोटो लगी मतदाता पर्ची बाटने की शिकायत बरगी पुलिस और जिला निर्वाचन अधिकारी से की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!