जब मासूम था तो उसके सामने कर दी मां की हत्या, अब बोलने लगा तो दे दी पिता के खिलाफ गवाही

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 27 Sep, 2021 07:03 PM

when he was innocent he killed his mother in front of him

डिंडौरी पुलिस की स्पेशल टीम ने पांच साल पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई कार एवं मर्डर वेपन भी बरामद कर लिया है। एसपी अमित कुमार ने हत्याकांड का...

डिंडौरी (दीपू सिंह): डिंडौरी पुलिस की स्पेशल टीम ने पांच साल पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई कार एवं मर्डर वेपन भी बरामद कर लिया है। एसपी अमित कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया की आरोपी प्रवीण गुप्ता और मृतका पार्वती दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे और उन दोनों का एक बेटा भी था। 22 अप्रैल 2016 को आरोपी प्रवीण गुप्ता का विवाह कहीं और तय हो गया जिससे पार्वती नाराज हो गई। आरोपी ने अपनी प्रेमिका को काफी समझाने की कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं मानी तो आरोपी प्रवीण ने अपनी प्रेमिका व नाबालिग लड़के को घुमाने के बहाने कार से अमरकंटक ले गया और फिर अमरकंटक से शहडोल होते हुए घुनघुटी के पास सूनसान इलाके में चलती कार से प्रेमिका को धक्का दे दिया। इसके बाद उसने घायल प्रेमिका को कार से रौंदकर मौत के घाट उतार दिया।

PunjabKesari, Innocent, mother's murder, Madhya Pradesh, Dindori, murder revealed

आरोपी ने जब अपनी प्रेमिका की हत्या की थी उस वक्त कार में उनका नाबालिग बेटा भी मौजूद था। उस वक्त बेटे की उम्र करीब 6 वर्ष थी। हत्या के बाद प्रेमिका के शव को आरोपी ने जंगल की खाई में फेंक दिया और अपने नाबालिग बेटे को ट्रेन में बैठाकर फरार हो गया। ट्रेन में बैठा नाबालिग किसी तरह बिलासपुर पहुंचा। जहां उसे बाल कल्याण समिति में रखा गया। घटना के करीब पांच साल बाद नाबालिग के बयानों के आधार पर पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की। तब जाकर हत्याकांड का खुलासा हो पाया। पुलिस की शुरूआती जांच में पता चला की पार्वती के लापता होने के ठीक 8 दिन बाद ही आरोपी ने कहीं और शादी रचाई थी। जिसके बाद पुलिस का शक गहराता गया और आरोपी प्रवीण गुप्ता को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। एसपी अमित कुमार का कहना है की जांच के बाद आरोपियों की संख्या में इजाफा हो सकता है साथ ही एसपी ने स्पेशल टीम को पुरुष्कृत करने का भी एलान किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!