जब शहर काजी के घर ईद की बधाई देने पहुंच गई 'हिन्दुत्ववादी' साध्वी प्रज्ञा

Edited By meena, Updated: 06 Jun, 2019 01:41 PM

when the pragya came to congratulate the city kazi eid

ईद के पाक मौके पर बीजेपी की भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ईद की मुबारक बाद देने शहर काजी के घर पहुंची। सांसद बनने के बाद ये पहला मौका था जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मुसलमानों के बीच पहुंचीं...

भोपाल: ईद के पाक मौके पर बीजेपी की भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ईद की मुबारक बाद देने शहर काजी के घर पहुंची। सांसद बनने के बाद ये पहला मौका था जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मुसलमानों के बीच पहुंचीं।

PunjabKesari

हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल पेश करते हुए साध्वी प्रज्ञा साथ में मिठाई का डिब्बा लेकर भोपाल के शहर काजी सैय्यद मुश्ताक अली नदवी के घर पहुंचीं और ईद की मुबारकबाद दी। शहर काजी का इस्तकबाल करने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने परिवार के बच्चों का भी मंह मीठा कराया और उनसे बातचीत की। वे वहां तकरीबन 20 मिनट तक रुकी। इस दौरान उन्होंने परिवार की महिलाओं से मुलाकात की। एक पत्रकार वार्ता में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि चुनाव से पहले उनके बारे में विपक्षी राजनैतिक दलों द्वारा जो दुष्प्रचार किया गया, उसे जनता ने नकार दिया है और अब पीएम मोदी के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास हासिल करने के लिए ही वो यहां आई हैं।

PunjabKesari

ईद के मौके पर साध्वी प्रज्ञा से मिलने के बाद शहर काजी ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि खुशी के मौके पर वह आईं जो अच्छा कदम है, और अब उनके साथ मिलकर भोपाल की बेहतरी के लिए काम करना है। वहीं वहां मौजूद लोगों ने भी साध्वी प्रज्ञा की तारिफों के पुल बांधे व कहा कि साध्वी से मिलकर उन्हें अच्छा लगा। उन्होंने सबसे अच्छे से बात की और चुनाव के दौरान जो कुछ भी सुना था उनसे मिलकर वैसा बिल्कुल नहीं लगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!