कांग्रेस में नहीं थम रही आपसी कलह, प्रभारी मंत्री के सामने ही लड़े कार्यकर्ता

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 23 Jan, 2019 12:06 PM

workers fight in front of the minister in charge

लोकसभा चुनाव प्रभारी के सामने भरी बैठक में कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया। कांग्रेस का यह विवाद अब सड़क पर आ गया है। दरअसल पहली बार अपने प्रभार के जिले शहडोल पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के स्वागत में कांग्रेसियों के बीच धक्का मुक्की हो...

शहडोल: लोकसभा चुनाव प्रभारी के सामने भरी बैठक में कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया। कांग्रेस का यह विवाद अब सड़क पर आ गया है। दरअसल पहली बार अपने प्रभार के जिले शहडोल पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के स्वागत में कांग्रेसियों के बीच धक्का मुक्की हो गई। अब यह मामला इतनी तूल पकड़ चुका है कि कांग्रेस के प्रदेश सचिव, जिला उपाध्यक्ष और महामंत्री समेत दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है। साथ ही शहडोल जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह को पद से हटाने की मांग को लेकर भी कांग्रेसी अड़े हुए है।

PunjabKesari,Madhya Pardesh Hindi News, Shehdol Hindi News, Shehdol Breaking Hindi News, Shehdol Hindi Samachar, Shehdol Political Hindi News, Punjab kesari, latest news, congress

गहमा गहमी के बीच लोकसभा प्रभारी दिलीप मिश्रा और कदीर सोनी ने बीच बचाव किया लेकिन वो भी नाकामियाब रहे। भरी बैठक में जिला उपाध्यक्ष में कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष पर कई संगीन आरोप लगाए जिसमें अपराधियों को संरक्षण देना अवैध कार्यों के संचालन में भी हाथ होना बताया है।

PunjabKesari

बता दें कि, लोकसभा चुनाव प्रभारी दिलीप मिश्रा और कदीर सोनी शहडोल पहुंचे थे। इसी दौरान कांग्रेस का दूसरा धड़ा बैठक के बीच कांग्रेस भवन पहुंच गया और जमकर हंगामा मचाया। कांग्रेस के कद्दावर नेता जिला महामंत्री हनुमान मिश्रा का आरोप है कि प्रभारी मंत्री ओमकार सिंह मरकाम के स्वागत के दौरान जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह ने उनके साथ अभद्रता करते हुए धक्का मारा है।

PunjabKesari

जब मामले ने तूल पकड़ा तो लोकसभा प्रभारी दिलीप मिश्रा ने पहले मीडिया के सामने मामले को दबाने के प्रयास में जुट गए। लेकिन बाद में सवालों से घिरे लोकसभा प्रभारी ने स्वीकारा की आज विवाद हुआ है जिसको लेकर संगठन गंभीर है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!