सावधान! लॉकडाउन में घर के बाहर निकले तो यमराज ले जाएगा साथ

Edited By meena, Updated: 30 Apr, 2020 03:57 PM

yamraj will be with you if he comes out of the house in lockdown

सिंगरौली जिले में लॉकडाउन के दौरान लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने व वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करवाने के लिए सड़क पर खुद यमराज उतर पड़े। यमदूत व चित्रगुप्त को मोरवा की सड़कों पर घूमते देख लोग आश्चर्यचकित हो गए। दरअसल,...

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली जिले में लॉकडाउन के दौरान लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने व वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करवाने के लिए सड़क पर खुद यमराज उतर पड़े। यमदूत व चित्रगुप्त को मोरवा की सड़कों पर घूमते देख लोग आश्चर्यचकित हो गए। दरअसल, एसडीओपी और पुलिस स्थानिय कलाकारों के साथ मोरवा पुलिस अनोखे अंदाज के साथ साथ लोगों को जागरूक करने के लिए निकाले थे।

PunjabKesari

वहीं लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति जागरूक रहने मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं लाक डाउन के दौरान घरों में रहने के लिए सचेत करते दिखे। मास्क लगाए सड़क पर उतरे यमराज ने लॉकडाउन के दौरान शासन के दिशा निर्देशों का पालन नहीं कर रहे लोगों को समझाया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने यमराज के विशेष दूत, यमदूतों को सड़कों पर छोड़ दिया और कहा कि जो पुलिस के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करेगा उसे अपने साथ ले जाएंगे। इसके साथ नियम की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के चालान काटने के साथ अन्य तरीकों से दंडित करने का उपाय अपनाया गया। लॉक डाउन के दौरान कोरोना वायरस जैसी महामारी के संक्रमण से सचेत रहने की पुलिस द्वारा अभिनव पहल की गई है, जिसकी हर तरफ तारिफ हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!