यशवंत सिन्हा बोले- BJP मुझसे डर गई है, MP में विधायकों को खरीदने की हो रही कोशिश

Edited By meena, Updated: 14 Jul, 2022 04:27 PM

yashwant sinha said bjp is scared of me

यूपीए (UPA) की ओर से राष्ट्रपति पद (presidential election 2022) के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (yashwant sinha) बुधवार देर रात भोपाल पहुंचे। यशवंत सिन्हा (yashwant sinha in bhopal) प्राइवेट विमान से गुवाहाटी से भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचे।

भोपाल(प्रतुल पाराशर): यूपीए (UPA) की ओर से राष्ट्रपति पद (presidential election 2022) के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा (yashwant sinha) बुधवार देर रात भोपाल पहुंचे। यशवंत सिन्हा (yashwant sinha in bhopal) प्राइवेट विमान से गुवाहाटी से भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचे। उनके भोपाल आगमन के बाद नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh), कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा और विधायक आरिफ मसूद ने एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया। 

PunjabKesari
 

इस दौरान यशवंत सिन्हा ने कहा कि आज मैं बहुत दुखी हूं। बीजेपी मुझसे डर गई है। मध्य प्रदेश में विधायकों को खरीदने की कोशिश हो रही है। उन्हें ऑफर मिल रहे हैं। संसद में सदन की कार्यवाही पर रोक लगाई जा रही है। अगर कोई बात उठाओ, तो असंसदीय शब्द कहकर सुनने से मना किया जा रहा है।
 


बता दें कि गुरुवार को 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतपेटी भी भोपाल पहुंची। राष्ट्रपति के निर्वाचन के लिए मतपेटी, मतपत्र और अन्य सामग्री को कड़ी सुरक्षा और निगरानी में विधानसभा भवन के स्ट्रांग रूम में रखा गया है। विधानसभा में सिर्फ विधायक ही वोट डालेंगे। जबकि 29 लोकसभा सदस्य और 11 राज्यसभा सदस्य दिल्ली में संसद भवन में वोट डालेंगे। शुक्रवार को एनडीए की राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू भी भोपाल पहुंचेंगी। उनका भाजपा विधयकों से मिलने का कार्यक्रम है। भाजपा ने उनके स्वागत की तैयारी शुरू कर दी है। उनका स्वागत आदिवासी थीम पर केंद्रीत रहेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!