प्रेम प्रसंग के चलते युवक पर चाकू से हमला, परिजनों ने लगाए BJP नेता पर आरोप

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 21 Jan, 2019 05:27 PM

youth attacked with knife due to love affair family charged by bjp leaders

जिलें में अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला वार्ड 55 का है जहां 10 वीं के छात्र को दौड़ा दौड़ाकर चाकू मार दिए गए। जख्मी छात्र के परिजन ने भाजपा नेता पर साजिश का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हमले के बाद पुलिस नेता के दवाब में...

ग्वालियर: जिलें में अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला वार्ड 55 का है जहां 10 वीं के छात्र को दौड़ा दौड़ाकर चाकू मार दिए गए। जख्मी छात्र के परिजन ने भाजपा नेता पर साजिश का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि हमले के बाद पुलिस नेता के दवाब में है। इसलिए उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। वहीं छात्र को इलाज के लिए भर्ती किया गया है। जहां उसका हालत नाजुक बना हुई है।

PunjabKesari

दअरसल विजय नगर के आमखो क्षेत्र का 19 वर्षिय उदय प्रताप सिंह चौहान को चाकू मारकर बुरी घायल कर दिया। उसके परिजनों का कहना है कि एक युवती से प्रेम प्रसंग के चलते उनके बेचे पर हमला किया गया। क्योंकि युवती बीजेपी नेता व पूर्व पार्षद की रिश्तेदार है। दोनों के बीच संबंध की जानकारी युवती के पिता को लग गई थी। इसीलिए उसका परिवार तीन दिन से उदय को घेरकर पीट रहा था। रविवार सुबह भी उसे मारा था। धमकी दी कि उनके इलाके में दिखा तो जिंदा नहीं छोडेंगे।

PunjabKesari

इसी के चलते रविवार शाम को करीब आधा दर्जन लोगों ने घेरकर लाठी, सरियों से मारा फिर चाकू घोंपे। परिजनों का आरोप है कि  भाजपा नेता ने कंपू थाना पुलिस पर भी दवाब बनाया था। इसलिए तुरंत कार्रवाई नहीं हुई। वहीं उदय को गंभीर हालत में जयरोग अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!