छत्तीसगढ़ में कोविड-19 से हाल बेहाल, एक साथ 2 बीजेपी नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से मचा हड़कंप

Edited By meena, Updated: 18 Aug, 2020 12:07 PM

2 bjp leaders together corona positive in chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना दिन प्रति दिन भंयकर रुप धारण कर लोगों के बीच डर बनकर मंडरा रहा हैं। आलम यह है कि अब कोरोना ने विधायकों और नेताओं को भी नहीं छोड़ा है। एक तरफ बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो...

रायपुर(अभिषेक झा): छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना दिन प्रति दिन भंयकर रुप धारण कर लोगों के बीच डर बनकर मंडरा रहा हैं। आलम यह है कि अब कोरोना ने विधायकों और नेताओं को भी नहीं छोड़ा है। एक तरफ बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता संजय श्रीवास्तव भी कोरोना की चपेट में आ गए है। विधायक शिवरतन ने संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल में खुद को भर्ती करवा लिया है।

PunjabKesari
बीजेपी विधायक शिवरतन ने ट्विट कर जानकारी देते हुए कहा कि 15 अगस्त की रात से बुख़ार आने की वजह से मैंने अपनी कोरोना जाच करवाई जो पॉजिटिव आई है। मैं रामकृष्ण हॉस्पिटल रायपुर में एडमिट हो गया हूं, हाल ही में जो व्यक्ति मेरे सम्पर्क में आए हैं उनसे अनुरोध है कि कृपया अपनी कोरोना जांच करवा ले और क्वारंटाइन हो जाए।

PunjabKesari

बीजेपी नेता संजय श्रीवास्त ने भी लोगों से अपील की है कि हाल ही में जो भी व्यक्ति मेरे सम्पर्क में आए हैं उनसे अनुरोध है कि अपनी कोरोना जांच करवा लें और रिपोर्ट आने तक स्वंय को क्वारंटाइन करें।
 

PunjabKesari

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कुल भी कुल 576 नए मरीजों की पुष्टि हुई थी। इसके साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 15621 हो गई है। इनमें से 10235 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और 5244 लोगों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में 142 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!