चोरी और सीना जोरी! बिसाहू बोले- मेरे बयान को तोड़ा मरोड़ा गया, इसकी जांच करवाऊंगा

Edited By meena, Updated: 27 Nov, 2021 01:28 PM

bisahu said  my statement was distorted i will get it investigated

उच्च जाति की महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान से विवादों में घिरे मध्य प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बयान पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि मेरा ऐसा कोई उद्देश्य नहीं था। फिर भी मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं...

भोपाल (इजहार): उच्च जाति की महिलाओं पर आपत्तिजनक बयान से विवादों में घिरे मध्य प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बयान पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि मेरा ऐसा कोई उद्देश्य नहीं था। फिर भी मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं क्षमा चाहता हूं। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। मैं इसकी जांच कराऊंगा।

PunjabKesari

बता दें कि मंत्री बिसाहूलाल का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अनूपपुर में आयोजित कार्यक्रम में ठाकुरों के साथ अन्य ऊंची जातियों की महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा- कि बड़े बड़े ठाकुर ठकार अपने घर की महिलाओं को कैद रखते हैं, अगर हमें समानता लानी है, तो ऐसी महिलाओं को खींचकर घर से बाहर निकालना होगा। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से सवर्णों के घर में घुसकर महिलाओं को बाहर निकालने की अपील भी कर दी। 

ये था विवादित वीडियो...



मंत्री का बयान वायरल होते ही सोशल मीडिया पर सवर्ण समाज का गुस्सा फूट पड़ा। करनी सेना ने तो मंत्री को पद से हटाने की मांग तक कर डाली। इसके बाद मंत्री जी बैकफुट पर आए और अपनी बयानबाजी के लिए माफी मांगी। साथ ही साथ सफाई भी दी कि उनके भाषण में स्थानीय भाषा और हिंदी के मिश्रित उपयोग के कारण उनके बयान से कुछ गलतफहमी हुई है। उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। मैं इस मामले की जांच कराऊंगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!