BJP विधायक ने सोनिया से की बड़ी मांग- कांग्रेस कार्यालयों को जमातियों के लिए बनाए आइसोलेशन वार्ड

Edited By meena, Updated: 10 Apr, 2020 08:02 PM

bjp mla rameshwar sharma demands sonia

मध्यप्रदेश की हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर जमातियों के लिए कांग्रेस कार्यालयों को आइसोलेशन सेंटर बनाने की मांग की है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद...

भोपाल: मध्यप्रदेश की हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर जमातियों के लिए कांग्रेस कार्यालयों को आइसोलेशन सेंटर बनाने की मांग की है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद आदि नेताओं को इन आइसोलेशन सेंटर वार्ड में रखे गए जमातियों की देख-रेख करने के लिए नियुक्त किए जाने की बात कही है। साथ ही कांग्रेस का जमातियों के प्रति अपनाए जाने वाले रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं।

PunjabKesari

कपिल सिब्बल को है जमातियों की चिंता
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को जमातियों को चिंता सता रही है। उनका आइसोलेशन सेंटर को डिटेंशन सेंटर कहना इस बात का गवाह है। निश्चित रूप से उनकी चिंता एवं जमातियों के प्रति उनकी संवेदना कोई नई बात नहीं है, इससे पहले भी वह आतंकवादियों एवं देश विरोधी अनेक मुद्दों पर कांग्रेस की बात आपकी आज्ञा से मुखरता से रखते आए हैं।

PunjabKesari
जमातियों ने भारत में बनाया कोरोना का जिहाद
रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पत्र में लिखा कि जमातियों एवं मौलाना साद जैसे लोगों ने कोरोनावायरस को भारत में जिहाद का रूप दिया है जिसके एक नहीं अनेक प्रमाण देशवासियों के सामने हैं। जमाती अपराधियों की तरह पूरे देश के शहरों में छुपे बैठे हैं और कोरोना संक्रमण को फैलाने में जुटे हैं। जिनमें से जो पकड़े गए हैं जिन्हें देशभर के विभिन्न हिस्सों में आइसोलेट किया गया है। उनके द्वारा स्वास्थ्य विभाग पुलिस एवं प्रशासन के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है उसे बताने में भी शर्म आती है। इसके बावजूद भी कांग्रेस को जमातियों के अधिकारों की चिंता सता रही है। यह भी दुर्भाग्यपूर्ण है।

PunjabKesari

कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यालयों को बनाया जाए जमातियों के लिए आइसोलेट वार्ड
विधायक ने पत्र में लिखा कपिल सिब्बल की चिंता के अनुरूप आपसे प्रार्थना है कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रदेश एवं जिला स्तर के सभी कार्यालयों को जमातियों एवं मौलानाओं का आइसोलेशन सेंटर बनाने की अनुमति प्रदान करें एवं कपिल सिब्बल, दिग्विजय सिंह, गुलाम नबी आजाद आदि नेताओं को इन आइसोलेशन सेंटर वार्ड में रखे गए जमातियों की खुशामदीद के लिए नियुक्त किया जाए। उन्होंने आगे लिखा इस संकट की घड़ी में कांग्रेस को भी सामने आकर मानवता की रक्षा में सहयोग करना चाहिए। जमातियों के लिए कांग्रेस कार्यालय में आइसोलेशन सेंटर बनाए जाने का फैसला भारत पर आज तक किया गया सबसे बड़ा उपकार सिद्ध होगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!