स्वतंत्रता दिवस पर छत्तीसगढ़ में स्कूलों में बच्चों के कार्यक्रमों पर रोक, कोरोना को लेकर बड़ा फैसला

Edited By meena, Updated: 04 Aug, 2022 02:54 PM

children s programs banned in schools in chhattisgarh on independence day

कोरोना वायरस ने एक बार फिर से डराना शुरु कर दिया है। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है। इस बार प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर सभी स्कूली बच्चों के कार्यक्रम पर रोक लगा दी। बता दें कि  पिछले दो सालों से...

रायपुर(सत्येंद्र शर्मा) :  कोरोना वायरस ने एक बार फिर से डराना शुरु कर दिया है। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है। इस बार प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस पर सभी स्कूली बच्चों के कार्यक्रम पर रोक लगा दी। बता दें कि  पिछले दो सालों से कोरोना वायरस के चलते स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में स्कूली बच्चों को नहीं बुलाया गया था। इस बार फिर से कोरोना वायरस डराने लगा है यही वजह है कि  सामान्य प्रशासन विभाग ने स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजन के संबंध में दिशा निर्देश जारी किए हैं। सभी शासकीय भवनों व ऐतिहासिक स्थानों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया जायगा।
 


PunjabKesari

PunjabKesari
एक दिन में 501 नए मरीज आए सामने
छत्तीगढ़ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मंगलवार 3 अगस्त को प्रदेश में 501 नए मरीजों में की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही प्रदेश भर में कोरोना के कुल 11,67,517 मामले हो गए हैं। वहीं एक मरीज की मौत हो गई है। हालांकि 11 लोग संक्रमण से ठीक होकर घर पहुंचे हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!