पुुडुचेरी में चला CM मोहन का जादू, ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने इस फैसले की जमकर की तारीफ

Edited By meena, Updated: 10 Jul, 2024 07:26 PM

congress transport praised cm mohan in puducherry

डॉ मोहन यादव ने मुख्यमंत्री बनने के बाद मध्य प्रदेश के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।

पुडुचेरी/भोपाल : डॉ मोहन यादव ने मुख्यमंत्री बनने के बाद मध्य प्रदेश के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। इन फैसलों की प्रदेश के साथ साथ देशभर में काफी तारीफ भी हुई है। इसी कड़ी में 1 जुलाई को मोहन सरकार ने एक और बड़ा फैसला लेते हुए मध्य प्रदेश के अवैध चेकपोस्ट समाप्त कर दिए। इसी फैसले को लेकर आज 9 जुलाई को पांडुचेरी में एआईएमटीसी की 216वीं कार्यकरिणी समिति का आयोजन हुआ जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के सहयोग एंव समर्थन के लिए जमकर तारीफ हुई और उनका आभार व्यक्त किया गया।

PunjabKesari

अवैध बॉर्डर चेकपोस्ट्स को समाप्त करने का वादा पूरा किया

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) के अध्यक्ष अमृतलाल मदान, चेयरमैन डॉ. जी. आर. शन्मुगप्पा और कोर कमेटी के चेयरमैन बल मलकित सिंह ने मध्य प्रदेश में । जुलाई 2024 से अवैध बॉर्डर चेकपोस्ट्स को समाप्त करने का वादा पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश सरकार के समर्थन और सहयोग के लिए आभार एवं हार्दिक धन्यवाद का प्रस्ताव पारित किया।

PunjabKesari

मिल का पत्थर साबित होगा ये फैसला

एआईएमटीसी के कमेटी के चैयनमेन बल मलकित सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के चेकपोस्ट बंद करने के निर्णय का ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस AIMTC ने स्वागत किया है। ट्रांसपोटर्स ने डॉ यादव के निर्णय की सराहना की और इसे ऐतिहासिक बताते हुए मध्यप्रदेश की तरह अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से भी इस व्यवस्था को अपनाने की मांग की है। 

बैठक में मौजूद ट्रांसपोटरों ने कहा कि मध्यप्रदेश में डॉ. मोहन यादव का मध्यप्रदेश में चेक पोस्ट नाके बंद करने का निर्णय मील का पत्थर साबित होगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कुशल नेतृत्व और स्वच्छ और पारदर्शी शासन के प्रति प्रतिबद्धता के तहत, राज्य में एक परिवर्तनकारी बदलाव आया है, यह कदम परिवहन क्षेत्र में भ्रष्टाचार और उत्पीड़न को कम करने की दिशा में महत्वपूर्ण है। परिवहन समुदाय को उम्मीद है कि यह कदम एक अच्छा शासन वातावरण बनाएगा, विदेशी निवेश आकर्षित करेगा और राज्य की छवि को एक मेहमाननवाज क्षेत्र के रूप में बढ़ाएगा।

PunjabKesari

पीएम मोदी के भ्रष्टाचार-मुक्त भारत के दृष्टिकोण को मजबूती  

समिति ने प्रस्ताव जारी करते हुए कहा कि यह निर्णय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार-मुक्त भारत के दृष्टिकोण के साथ मेल खाता है, जिससे व्यापार करने में आसानी होगी और सामानों की निर्बाध आवाजाही सुनिश्चित होगी, जिससे लॉजिस्टिक लागत कम होगी और "मेक इन इंडिया" पहल को समर्थन मिलेगा।

PunjabKesari

क्या है ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी), भारतीय परिवहन समुदाय का एक गैर-राजनीतिक, धर्मनिरपेक्ष, गैर-लाभकारी शीर्ष संगठन, 1936 से इस क्षेत्र की सेवा कर रहा है। एआईएमटीसी 95 लाख ट्रक ड्राइवरों और परिवहनकर्ताओं, लगभग 50 लाख बस, पर्यटक टैक्सी, और मैक्सी कैब ऑपरेटरों का प्रतिनिधित्व करता है और पूरे भारत में 3,500 से अधिक तालुका, जिला, राज्य-स्तरीय संघों और परिवहन संघों की आवाज है, जो लगभग 20 करोड़ लोगों को सीधे और अप्रत्यक्ष रूप से परिवहन व्यापार से जोड़ता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!