MP में कोरोना का कहर, पांच ट्रेनें व इंडिगो एयरलाइंस फ्लाइट कैंसिल, बैंक भी 3 बजे तक ही खुलेंगे

Edited By meena, Updated: 30 Apr, 2021 10:45 AM

corona havoc in mp

मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जहां राज्य में जनता कर्फ्यू 7 मई तक बढ़ा दिया गया है वहीं भारतीय रेलवे ने राज्य से चलने वाली 5 जोड़ी ट्रेनों को आगामी आदेश तक कैंसिल करने का फैसला किया...

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जहां राज्य में जनता कर्फ्यू 7 मई तक बढ़ा दिया गया है वहीं भारतीय रेलवे ने राज्य से चलने वाली 5 जोड़ी ट्रेनों को आगामी आदेश तक कैंसिल करने का फैसला किया है। इसके अलावा इंडिगो एयरलाइंस ने भी अपनी मुंबई मॉर्निंग, दिल्ली नाइट और आगरा फ्लाइट को 31 मई तक रद्द करने का फैसला किया है। इतना ही नहीं बैंक शाखाओं ने भी अपनी टाइमिंग में बदलाव करते हुए 15 मई तक दोपहर 3 बजे तक की काम करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari

दरअसल, राज्य में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसे देखते हुए राज्य सरकार ने कोरोना प्रभावित जिलों को 7 मई तक लॉक कर दिया है वहीं यात्रियों की आवाजाही कम होने के कारण इंडिगो एयरलाइंस, भारतीय रेलवे व बैंक शाखाओं ने कोरोना को लेकर कुछ अहम फैसले लिए हैं।

PunjabKesari

ये ट्रेनें हुई रद्द
रेलवे प्रशासन ने शान-ए-भोपाल एक्सप्रेस, हबीबगंज-पुणे हमसफर, हबीबगंज-जबलपुर जनशताब्दी एक्सप्रेस, जबलपुर-नागपुर और जबलपुर-चांदाफोर्ट स्पेशल ट्रेन को कैंसिल कर दिया गया है। बता दें कि रेलवे यात्रियों की संख्या में आ रही कमी को देखते हुए यह फैसला किया गया है।
इंडिगो ने 31 मई तक रद्द की फ्लाइट्स
मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों और इसके चलते लोगों की आवाजाही में हो रही कमी को देखते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी मुंबई मॉर्निंग, दिल्ली नाइट और आगरा फ्लाइट को 31 मई तक रद्द करने का फैसला किया है। वहीं एअर इंडिया ने एक मई से मॉर्निंग के समय दिल्ली व मुंबई फ्लाइट्स को सप्ताह में तीन व चार दिन चलाने का फैसला किया है। 
3 बजे तक ही खुलेंगी बैंक शाखाएं
वहीं राज्य में 15  मई तक बैंकों की शाखाओं में दोपहर 3 बजे तक ही कामकाज करने का फैसला लिया है। वहीं बैंक ग्राहकों का समय इसमें सुबह 10.30 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक का ही होगा। ये व्यवस्था उन जिलों में लागू होगी जहां कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। इसकी पुष्टि यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के महासचिव वीके शर्मा ने की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!