साध्वी प्रज्ञा बोलीं- बहुत जल्दी भारत बनेगा हिंदू राष्ट्र, बंगाल में भी राज करेंगे हिंदू (Video)

Edited By meena, Updated: 12 Dec, 2020 07:30 PM

भोपाल से भाजपा सासंद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने जहां पं. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को पागल करार दिया है वहीं बड़ा बयान देते हुए कहा कि बहुत जल्दी हिंदोस्तान एक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। किसान आंदोलन को लेकर कहा कि...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): भोपाल से भाजपा सासंद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। प्रज्ञा ठाकुर ने जहां पं. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को पागल करार दिया है वहीं बड़ा बयान देते हुए कहा कि बहुत जल्दी हिंदोस्तान एक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। किसान आंदोलन को लेकर कहा कि समूचे किसान आंदोलन में किसानों के रूप में कांग्रेस और वामपंथी लोग शामिल है। ऐसे लोगों की शिनाख्त करके सरकार को तत्काल जेल में भरने की जरूरत है। सांसद ने कहा कि शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लगता है, इसका कारण नासमझी है।

PunjabKesari

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कहा कि आज अपने कर्तव्य को समझें जनसंख्या नियंत्रण कानून उनके लिए होना चहिए जो देश में राष्ट्र घाती गतिविधियां करते हैं जिनको राष्ट्र घात करने के लिए ट्रेनिंग दी जाती है उनके लिए कानून बनना चाहिए। जो राष्ट्र धर्म के लिए जाते हैं उनके लिए कानून नहीं बनना चाहिए उनके लिए प्रतिबंध नहीं लगना चाहिए।

PunjabKesari

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा की जो लोग राष्ट्र को अपमानित करते हैं भगवा को आतंकवादी कहते हैं, वह क्षत्रिय नहीं होते। भगवा का अपमान करते हैं, हिंदुत्व का अपमान करते हैं, ऐसी शब्द बोलने वाले लोगों को राजा नहीं कहना चाहिए। 

PunjabKesari

वहीं बंगाल में BJP नेता पर हुए हमले को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री ममता पागल हो गई हैं। वह तिलमिला गईं उनको समझ आ गया है कि यह भारत है पाकिस्तान नहीं जिस पर शासन कर रही हैं। बंगाल में BJP और हिंदू का शासन आएगा। बंगाल अखंड भारत का हिस्सा है यह उन्हें अलग करने का प्रयास कर रहीं हैं। जो मिला हुआ है उससे BJP के दो करने वाले नहीं। ऐसी महिला जो कि विदेश परंपरा का पालन कर रही है। यहां उनको टिकने नहीं देंगे। हिंदू राष्ट्र की स्थापना होगी बंगाल हमारा हिंदू राज्य बनेगा भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा।

PunjabKesari

किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि देश विरोधी लोग इंसमे शामिल है। यह किसान नहीं उनके भेष में वामपंथी और कांग्रेसी छुपे हुए है ऐसे लोगों को समझना चाहिए यह किसान नहीं अन्य प्रकार के लोग किसानों के भेष में आकर भ्रम फैला रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!