हसीनाओं के जिस्म के सहारे लड़कों को फंसाती थी ड्रग्स वाली आंटी, फिर बनाती थी नशे का आदि...

Edited By meena, Updated: 26 Dec, 2020 03:38 PM

drugs wali aunty s son s girlfriends arrested in indore

इंदौर में लगातार नशे का कारोबार करने वालों पर पुलिस शिकंजा कसती जा रही है जिसमें लगातार ड्रग पैडलर व पब पर छापा मार कार्रवाई की जा रही है। इंदौर की बड़ी ड्रग्स स्पालयर ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के बेटे यश की प्रेमिका और उसका एक सहयोगी को...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में लगातार नशे का कारोबार करने वालों पर पुलिस शिकंजा कसती जा रही है जिसमें लगातार ड्रग पैडलर व पब पर छापा मार कार्रवाई की जा रही है। इंदौर की बड़ी ड्रग्स स्पालयर ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के बेटे यश की प्रेमिका और उसका एक सहयोगी को विजयनगर पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।

another stain on drug aunt son raped college girl
 

ड्रग्स वाली आंटी के रैकेट की परते अब खुलने लगी है इंदौर ने पुलिस लगातार नशे का कारोबार करने वालों की धरपकड़ कर रही है जिसमें इंदौर के विजयनगर पुलिस ने युवाओं को नशे का आदि बनाने वाली आंटी उर्फ प्रीति जैन उर्फ काजल के बेटे यश की गर्लफ्रेंड तरन्नुम सहित अंकित को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

एसआईटी के चीफ राजेश रघुवंशी ने बताया कि एसआईटी की टीम ने ड्रग्स माफिया प्रति जैन उर्फ आंटी से पूछताछ की थी जिसमे आंटी ने कई खुलासे किए थे। उसी मामले में विजयनगर पुलिस ने आंटी के बेटे यश की प्रेमिका तरन्नुम नाम की महिला और उसके सहयोगी अंकित को गिरफ्तार कर पूछताछ की है। पूछताछ में महिला तरन्नुम ने कई चौकाने वाले राज खोले जिसमें यश जैन इंदौर शहर के पब, बार, व रेस्टोरेंट में पार्टी के नाम पर स्कूल व कॉलेज की स्टूडेंटों को बुलाकर उन्हें नशे की लत लगा देता थी।

PunjabKesari

यश की प्रेमिका तरन्नुम यश के साथ मिलकर स्टूडेंट्स को बेच करते थे। एसआईटी की पूछताछ में प्रीति जैन उर्फ आंटी ने बताया कि यश व आंटी दोनों मिलकर गिरोह संचालित कर रहे थे। पकड़ी गई तरन्नुम यश की करीबी यश के कहने पर क्लब, रेस्टोरेंट, पब व बार मे छोटे कपड़े पहनकर युवाओं को अपने जाल में फसाकर उन्हें ड्रग्स की लत लगा देती थी, जिसके बाद उन्हें आसानी से लड़किया उपलब्ध कराई जाती थी।

PunjabKesari

इसी के साथ यश व आंटी के साथ काम करने वाले अंकित को भी गिरफ्तार किया है। तरन्नुम व अंकित को विजयनगर पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा पूछताछ में कई नकाबपोश लोगों के चेहरे उजागर होने की पुलिस द्वारा संभावना जताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!