जहरीले सांप के डसने से युवक को आया इतना गुस्सा कि सांप का सिर दांतों से काट निगल गया...

Edited By meena, Updated: 24 Jun, 2021 12:58 PM

due to the bite of a poisonous snake the young man got so

छत्तीसगढ़ के धरमजयगढ़ क्षेत्र के ओंगना गांव में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां सनी देओल नामक युवक को करैत सांप ने डस लिया। इससे युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने सांप का सिर काट कर खा लिया। सांप के डसने और सिर निगलने से युवक के शरीर में जहर फैल...

रायपुर: छत्तीसगढ़ के धरमजयगढ़ क्षेत्र के ओंगना गांव में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां सनी देओल नामक युवक को करैत सांप ने डस लिया। इससे युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने सांप का सिर काट कर खा लिया। सांप के डसने और सिर निगलने से युवक के शरीर में जहर फैल गया और उसे बेहोशी की हालत में स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, साफ सफाई के दौरान घर में करैत सांप निकल आया। सांप को देख घरवालों ने उसे मार दिया और घर से कुछ ही दूरी पर दफना दिया। इस बात का पता जब सनी दओल को चला तो उसने दफनाए गए सांप को निकालकर उसे हाथ में पकड़ कर देखने लगा। लेकिन सांप मरा नहीं था अधमरी हालत में उसने युवक को डस लिया। परिजनों एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सांप के डसते ही युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने करैत सांप का सिर दांत से काटकर निगल लिया। सर्पदंश से घायल युवक का इलाज धर्मजयगढ़ के सिविल अस्पताल में जारी है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!