कोरोना पेशेंट का हाई वोल्टेज ड्रामा आपको हैरान कर देगा, तीसरी मंजिल की कूदने की कोशिश

Edited By meena, Updated: 23 Aug, 2020 03:56 PM

high voltage drama of corona patient will surprise you

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने लोगों के दिलों में इस कदर दहशत पैदा कर दी है कि लोग कोरोना का टैस्ट या इलाज कराने के नाम से डरने लगे हैं। कई जगह तो मरीज कोविड सेंटर से ही भाग जाते हैं। ऐसे मामले प्रशासन के लिए सिरदर्दी साबित हो रहे हैं। जबलपुर जिले...

जबलपुर: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने लोगों के दिलों में इस कदर दहशत पैदा कर दी है कि लोग कोरोना का टैस्ट या इलाज कराने के नाम से डरने लगे हैं। कई जगह तो मरीज कोविड सेंटर से ही भाग जाते हैं। ऐसे मामले प्रशासन के लिए सिरदर्दी साबित हो रहे हैं। जबलपुर जिले में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला जहां कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल की तिसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की। गनिमत यह रही कि मरीज को अस्पताल प्रशासन ने समय पर देख लिया और बचा लिया।

PunjabKesari

जबलपुर के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बने कोविड केयर सेंटर में इलाज के लिए भर्ती 60 साल के बुजुर्ग ने कोरोना संक्रमण से तंग आकर रविवार कोविड केयर सेंटर की तीसरी मंजिल की एक खिड़की से कूदकर जान देने की कोशिश की। इससे पहले कि वह यह खौफनाक बुजुर्ग तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे पाता, इससे पहले ही अस्पताल के कर्मचारियों की नजर बुजुर्ग पर पड़ गई। बुजुर्ग को खिड़की पर चढ़ा देख कर्मचारियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

कर्मचारियों को शोर मचाते देखते कोविड केयर सेंटर में हंगामे और अफरातफरी का माहौल बन गया, जिसके बाद मेडीकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन ने मामले की खबर गढ़ा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल के सुरक्षा कर्मचारियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग को नीचे उतारकर उसकी जान बचाई।

PunjabKesari

फ़िलहाल अस्पताल प्रशासन और पुलिस अब बुजुर्ग को परिजनों और मनोचिकित्सक के सहारे समझाने की कोशिश में जुट गई है, ताकि बुजुर्ग को जिंदगी की एहमियत समझाई जा सके। वहीं अस्पतालों की व्यवस्थाओं की हकीकत भी उजागर होने लगी है। अस्पतालों में कोरोना के समुचित इलाज की व्यवस्था न होने से अब मरीजों में हताशा का माहौल पैदा होने लगा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!