पढ़ें: वफादार कुत्ते ने बचाई बालिका की आबरू, दुष्कर्म का प्रयास कर रहे दो आरोपियों को भगाया

Edited By kamal, Updated: 21 Aug, 2018 02:14 PM

how to protect the girl s pet dog

मप्र के सागर जिले के मोतीनगर पुलिस थानांतर्गत करीला गांव में 14 वर्षीय दलित बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार करने वाले आरोपियों को पीड़िता के पालतू कुत्ते ने हमला कर भगा दिया। कुत्ते ने बलात्कार करने वाले का पैर काट दिया, जिससे दोनों आरोपियों ने...

सागर : मप्र के सागर जिले के मोतीनगर पुलिस थानांतर्गत करीला गांव में 14 वर्षीय दलित बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार करने वाले आरोपियों को पीड़िता के पालतू कुत्ते ने हमला कर भगा दिया। कुत्ते ने बलात्कार करने वाले का पैर काट दिया, जिससे दोनों आरोपियों ने बौखलाकर पीड़िता को छोड़ दिया। हालांकि, कुत्ता भी इस घटना में घायल हो गया, क्योंकि भागने से पहले आरोपियों ने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। 
PunjabKesari
मोतीनगर पुलिस थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया कि 14 वर्षीय बालिका के साथ शुक्रवार की रात बलात्कार करने के मामले में ऐशू अहिरवार को गत दिवस गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में ऐशू की मदद करने के लिए उसके सहयोगी पुनीत अहिरवार को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि ऐशू एवं पुनीत इस बालिका को उस वक्त चाकू की नोक पर पास के ही सुनसान इलाके स्थित एक झोपड़ी में ले गये, जब वह अपने घर से बाहर घास फूस लेने आई थी। बालिका इस घास फूस को जलाकर अपने घर के मच्छर भगाना चाहती थी।
PunjabKesari
ताम्रकर ने बताया कि इस झोपड़ी में ऐशू अहिरवार इस बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार करने लगा। इससे बालिका मदद के लिए चीख पुकार करने लगी। उन्होंने कहा कि इसी बीच, पीड़िता की चीख पुकार सुनकर उसका पालतू कुत्ता घटनास्थल पर पहुंच गया। कुत्ते ने अपनी मालकिन के साथ जोर जबरदस्ती कर रहे इन आरोपियों में से ऐशू अहिरवार का पैर काट लिया। ताम्रकर ने बताया कि कुत्ते के हमले से बौखलकर आरोपियों ने पीड़िता को छोड़ दिया।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इन आरोपियों ने कुत्ते पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। लेकिन, इसके बाद भी कुत्ते ने अपनी मालकिन के प्रति वफादारी जारी रखी और जोर-जोर भौंकने लगाया। कुत्ते के जोर-जोर से भौंकने की आवाज सुनकार पीड़िता के परिजन एवं पड़ोसी झोपड़ी की ओर आने लगे, जिन्हें देखकर दोनों आरोपी वहां से भाग गये। उन्होंने कहा कि शनिवार को पीड़िता एवं उनके परिजन की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मोतीनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!