विदाई से ठीक पहले दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, माइके में क्वारंनटीन, खाली लौटी बारात

Edited By meena, Updated: 08 Dec, 2020 12:33 PM

just before the farewell the bride turned out to be corona positive

कोरोना की पहली लहर का दर्द अभी भूला भी नहीं था कि एक बार फिर से इसके संक्रमण का खतरा बढ़ने लगा है और एक बार फिर से धार्मिक, आर्थिक और सामाजिक कार्यक्रमों में इसका काला साया देखने को मिलने लगा है। कोरोनावायरस की वजह से मध्य प्रदेश के सतना में एक...

सतना: कोरोना की पहली लहर का दर्द अभी भूला भी नहीं था कि एक बार फिर से इसके संक्रमण का खतरा बढ़ने लगा है और एक बार फिर से धार्मिक, आर्थिक और सामाजिक कार्यक्रमों में इसका काला साया देखने को मिलने लगा है। कोरोनावायरस की वजह से मध्य प्रदेश के सतना में एक युवती की शादी तो हुई लेकिन विदाई न हो पाई और बारात को बेरंग ही लौटना पड़ा। क्योंकि विदाई से पहले ही दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। स्वास्थ्य विभाग पहुंचा और शादी समारोह में हड़कंप मच गया। दुल्हन को अपने मायके में क्वारनटीन कर दिया गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक,  सतना जिले से करीब 55 किलोमीटर दूर रामनगर के बाबूपुर गांव में रहने वाले पटेल परिवार में बेटी की शादी थी। शादी से दो तीन दिन पहले दुल्हन का कोरोना सैंपल लिया गया था, लेकिन रिपोर्ट नहीं आई थी। लिहाजा शादी की सभी तैयारियां चलती रही। रविवार को बारात आई और शादी की रस्में शुरू हो गई। सुबह दुल्हन की विदाई की रस्म शुरू होने ही वाली थी कि अचानक स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बताया कि दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है।

PunjabKesari

जिससे बाराती और घरातियों में हड़कंप मच गया। दुल्हन को होम क्वारनटीन कर दिया गया है और उसके घर पर कोविड-19 की नोटिस चस्पा दिया गया। बताया जा रहा है कि युवती को खांसी, बुखार और जुकाम की शिकायत थी जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग उसका सैंपल लिया था। लेकिन दुर्भाग्य से विदाई के ठीक पहले ही दुल्हन समेत उसके रिश्ते के एक भाई और अन्य दो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।

PunjabKesari

देवराजनगर के बीएमओ डॉ. आलोक अवधिया ने बताया कि जो शादी रविवार को हुई थी। उसमें 4 लोग पॉजिटिव आए हुए थे। वहीं कई और लोगों के संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में लोगों के अंदर डर का माहौल पैदा हो गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!