ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर तंज, कहा- कांग्रेस क्वारंटीन हो चुकी है ट्विटर तक ही सीमित है

Edited By meena, Updated: 05 Jul, 2021 04:43 PM

jyotiraditya scindia s attack on congress

नीमच पहुंचे सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए अपनी पूर्व पार्टी के बारे में कहा कि कांग्रेस तो क्वारन्टीन हो चुकी है और ट्विटर तक ही सीमित है और अब जनता भी कांग्रेस को वैसे ही सीमित रखने वाली है आने वाले 100 सालों तक। दरअसल सिंधिया से मीडिया ने सवाल...

भोपाल(इजहार खान): पंद्रह साल से सत्ता का वनवास काट रही कांग्रेस की सरकार को बनने के बाद महज़ 15 महीने में गिराने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति का केंद्र बिंदु बनने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया मालवा के दौरे पर हैं। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने के बाद यह उनका पहला मालवा दौरा है। लिहाज से इस दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा हैं। रविवार को सिंधिया राजस्थान के उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग से नीमच पहुंचे। जहां पर सिंधिया ने कोरोना काल में मृत हुए बीजेपी कार्यकर्ताओ के परिवार वालों से मुलाक़ात की और मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।


PunjabKesari

इस दौरान सिंधिया के साथ मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता, मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा, नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार आदि भी मौजूद रहे। वही सिंधिया ने नीमच में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों, जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों के साथ परिचयात्मक बैठक भी ली।

PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने अपनी पूर्व पार्टी के बारे में कहा कि कांग्रेस तो क्वारन्टीन हो चुकी है और ट्विटर तक ही सीमित है और अब जनता भी कांग्रेस को वैसे ही सीमित रखने वाली है आने वाले 100 सालों तक। दरअसल सिंधिया से मीडिया ने सवाल किया था कि कांग्रेस कोरोना काल के बाद आपके दौरे को राजनीती करने का बोलकर निशाना साध रही है। इस पर सिंधिया कांग्रेस पर बरस पड़े सिंधिया ने कहा कि कठिनाई यह है कि कांग्रेस जनता के बारे में चिंता नहीं करती।

PunjabKesari

अगर जनता के बारे में चिंता करती तो कांग्रेस का नेता दिखता कांग्रेस का कार्यकर्ता दिखता कांग्रेस का काम दिखता। जो भारतीय जनता पार्टी ने काम करके दिखाया है इस कोरोना काल में चाहे दवाइयों का वितरण हो चाहे भोजन वितरण हो चाहे प्रवासी मजदूरों को हमारे अध्यक्ष ने चप्पल तक पहनाई । यह किसी भी राजनीतिक दल ने पूरे विश्व में नहीं किया होगा जो भारतीय जनता पार्टी ने कर दिखाया है। अपने आप तो कांग्रेसी कुछ काम नहीं कर पाती हो दूसरों के काम देखकर ईर्ष्या की सोच और विचारधारा के साथ टीका टिप्पणी पर ही सीमित हो चुकी है। सिंधिया यहीं नहीं रुके सिंधिया ने आगे कहा कि कांग्रेस तो क्वारन्टीन हो चुकी है और ट्विटर तक ही सीमित है और अब जनता भी कांग्रेस को वैसे ही सीमित रखने वाली है आने वाले 100 सालों तक।

PunjabKesari

आपको बता दे कि मालवा को सिंधिया का दूसरा गढ़ माना जाता है और यह माना जा रहा हैं कि पार्टी बदलने के बाद सिंधिया दौरे के ज़रिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से नए सियासी रिश्तों की शुरुआत करने जा रहे हैं। हालांकि नए भाजपा नेता पुराने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से किस तरह और किस हद तक तालमेल बिठा पाते हैं और किस तरह के रिश्ते बन पाते हैं इसका सबको इंतज़ार रहेगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!