कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक, BJP प्रत्याशी की मां का भी हुआ कर्जमाफ, कृषि मंत्री ने दी जानकारी

Edited By Vikas kumar, Updated: 18 Oct, 2019 11:39 AM

kamal nath government demands debt for bjp candidate

मध्यप्रदेश के झाबुआ में उपचुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते बीजेपी कमलनाथ सरकार पर कर्जमाफ नहीं करने का आरोप लगा रही है। इसी बीच कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सचि...

भोपाल: मध्यप्रदेश के झाबुआ में उपचुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते बीजेपी कमलनाथ सरकार पर कर्जमाफ नहीं करने का आरोप लगा रही है। इसी बीच कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सचिन यादव ने ट्वीट के माध्यम से कर्जमाफी की एक और लिस्ट जारी की है बड़ी बात ये है कि इस लिस्ट में झाबुआ उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार भानु भूरिया की मां का नाम भी शामिल है।
 


कैबिनेट मंत्री सचिन यादव ने ट्वीट कर किसान कर्जमाफी की लिस्ट शेयर की है। इस लिस्ट में आप देख सकते हैं की बीजेपी उम्मीदवार भानु भूरिया की मां वरदी भूरिया का एक लाख से ज्यादा का कर्जमाफ हुआ है। ट्वीट में सचिन ने बीजेपी को भी आड़े हाथों लेते हुए लिखा है कि भाजपा वाले झाबुआ में बोल रहे हैं किसानों का कर्ज़ माफ नही हुआ जबकि हकीकत यह है कि झाबुआ विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी भानु भूरिया की माताजी का ही 1 लाख से ज्यादा का कर्ज माफ हुआ है। भाजपा अब भारतीय झूठी पार्टी बन गई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Congress, BJP, Jhabua by-election, Agriculture Minister Sachin Yadav, farmers debt waiver

कृषि मंत्री के द्वारा जारी की गई लिस्ट में बीजेपी कैंडिडेट की मां का नाम आने के बाद सियासत गरमा गई है। क्योंकि इसके पहले भी जो लिस्ट आई थी उसमें शिवराज के भाई का कर्जमाफ हुआ था, उसे लेकर भी प्रदेश में सियासी युद्ध देखा गया था। हालांकि सरकार का कहना है कि उसने 50 हजार तक के किसानों का कर्जमाफ कर दिया है, अब दो लाख तक के कर्ज वाले किसानों का कर्जमाफ होना बाकी है।  

'सबका साथ-सबका विकास' में यकीन रखते हैं कमलनाथ के मंत्री जयवर्धन सिंह
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!