MP में पत्थरबाजों के खिलाफ बनेगा कानून ! भगवा रैलियों पर पथराव के बाद CM ने दिए संकेत

Edited By meena, Updated: 03 Jan, 2021 04:20 PM

law will be made in madhya pradesh after stone pelting on saffron rallies

राम मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने में लगी हिंदू संगठनों की रैलियों पर पथराव को लेकर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पत्थरबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के साथ-साथ कानून बनाये जाने की भी जरूरत...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): राम मंदिर निर्माण के लिए धन जुटाने में लगी हिंदू संगठनों की रैलियों पर पथराव को लेकर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पत्थरबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के साथ-साथ कानून बनाये जाने की भी जरूरत है। सीएम शिवराज का यह बयान उज्जैन, इंदौर और मंदसौर में दो पक्षों में तनाव की घटना के बाद आया है।

PunjabKesari

शिवराज चौहान ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से मंत्रियों एवं वरिष्ठ अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘पत्थरबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और कानून जरूरी है। कई बार पथराव की घटना में जान जाने का भी खतरा रहता है।’’ केवल पत्थरबाजी ही नहीं कई बार शरारती सार्वजनिक संपत्ति व आगजनी करते हैं। ऐसे में किसी की व्यक्तिगत और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले को भाजपा सरकार माफ नहीं करेगी।

PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने तय किया है की सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ ना केवल कड़ी कार्रवाई करेंगे बल्कि अगर सार्वजनिक संपत्ति को कोई नुकसान पहुंचाता है तो सजा के साथ-साथ संपत्ति का जो नुकसान होगा वह भी वसूल किया जाएगा उसकी संपत्ति को राजसात करना पड़े तो राजसात करके वसूली करेंगे और नुकसान की भरपाई करेंगे। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए 15 जनवरी से 14 फरवरी 2021 तक मध्यप्रदेश में जन-जन को जोड़कर निधि समर्पण के अंतर्गत राशि एकत्र की जानी है। इसके लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि के आह्वान पर मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में गांव-गांव में वाहनों के जरिए श्रीराम यात्रा निकाल कर जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है। इसी बीच उज्जैन , इंदौर और मंदसौर में रैलियों के निकलने पर झगड़े की कई वारदातें सामने आई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!