राम पर ज्ञान देकर फंस गए नकुलनाथ, बीजेपी बोली- बाप-बेटे को ज्ञान नहीं

Edited By meena, Updated: 12 Feb, 2021 02:55 PM

nakul nath stuck by giving knowledge on ram

मध्य प्रदेश की बीजेपी और कांग्रेस में भगवान राम को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है। इस बहस की शुरुआत छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ से हुई। उन्होंने कहा कि भगवान राम के बारे में हिंदू शास्त्रों में जो लिखा वो गलत है बल्कि भगवान राम का छिंदवाड़ा से गहरा नाता है।...

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): मध्य प्रदेश की बीजेपी और कांग्रेस में भगवान राम को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है। इस बहस की शुरुआत छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ से हुई। उन्होंने कहा कि भगवान राम के बारे में हिंदू शास्त्रों में जो लिखा वो गलत है बल्कि भगवान राम का छिंदवाड़ा से गहरा नाता है। वे वनवास के दौरान छिंदवाड़ा के चांद, चौरई और जमतरा, पेंच नेशनल पार्क में गुजारे है और साथ ही भगवान हनुमान ने जाम सांवली मंदिर में लगे पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर, रावण के खिलाफ युद्ध की रणनीति बनाई थी। दरअसल, गुरुवार को छिंदवाड़ा के चांद में राम कथा के समापन कार्यक्रम में पहुंचे सांसद नकुल नाथ ने भगवान श्री राम और रामायण से जुड़े संस्मरण सुनाते हुए राम नाम में डुबकी लगाने में इतने मशगूल हो गए कि भगवान राम के छिंदवाड़ा से जुड़े मनगड़ंत किस्से सुनाने लगे।

PunjabKesari

भाजपा ने पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ को बताया अज्ञानी...
नकुलनाथ के इस बयान को लेकर भाजपा मुद्दा बनाने में लग गई है। भाजपा कें पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह ने नकुल के इस बयान पर तीखी आलोचना करते हुए कहा कि कमलनाथ और नकुलनाथ को रामायण के विषय में कोई सामान्य ज्ञान नहीं है। जब किसी विषय में जानकारी नहीं है तो बिलकुल नहीं बोलना चाहिए।

PunjabKesari

राम अस्तित्व नकारने वाली कांग्रेस वोट के चक्कर में भगवान श्री राम के जयकारे लगा रही है। इसके लिए उनका स्वागत है लेकिन भगवान से जोड़कर झूठी कहानी बताना राम द्रोह है, अपराध है, इसके लिए नकुलनाथ के साथ-साथ कमलनाथ को भी माफी मांगनी चाहिए।

PunjabKesari

भाजपा के पूर्व मंत्री चंद्रभान ने कहा कि नकुल नाथ का बयान एक दम गलत है। यहां तक पिछली कमलनाथ सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान भी छिंदवाड़ा जिले को राम वन पथ गमन में नहीं जोड़ा। गोस्वामी तुलसीदास जी और बाल्मीकि जी और छिंदवाड़ा आए संतों ने आज तक इन विषयों का उल्लेख नहीं किया। हालांकि नकुल नाथ अंत तक अपने इस बयान पर अड़े हुए हैं और उन्होंने तो यह भी कह डाला कि कमलनाथ सरकार ने छिंदवाड़ा के इन हिस्सों को राम वन पथ गमन मे भी शामिल किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!