‘धूम’ फिल्म की तर्ज पर 2 सौ सीसी की बाइक पर बैठकर करते थे चोरी, पुलिस ने ऐसे किया काबू

Edited By meena, Updated: 29 Dec, 2021 07:31 PM

on the lines of the film  dhoom  he used to steal while sitting

200 सीसी की स्पोर्ट्स बाइक से फिल्म धूम की तर्ज पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये आरोपी एक हफ्ते पहले स्पोर्ट्स बाइक से आकर घर के बाहर टहल रही महिला का मंगलसूत्र लूट कर फरार हो गए थे। खास बात यह कि...

इंदौर(सचिन बहरानी): 200 सीसी की स्पोर्ट्स बाइक से फिल्म धूम की तर्ज पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये आरोपी एक हफ्ते पहले स्पोर्ट्स बाइक से आकर घर के बाहर टहल रही महिला का मंगलसूत्र लूट कर फरार हो गए थे।  खास बात यह कि आरोपी चलती बाइक से ही महिलाओं के गले से चेन व मंगलसूत्र लूटकर फरार हो जाते थे। इनकी असली ताकत 200 CC की बाइक थी, इसी वजह से ये पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाते थे। अब द्वारकापुरी पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सोने का मंगलसूत्र लाकेट, चेन और घटना में बरती जाने वाली 200 सीसी की केटीएम बाइक बरामद की है। आरोपी ट्रेवल्स का काम भी करते हैं।  

PunjabKesari

दरसअल इंदौर के सूर्यदेव नगर में चार दिन पहले एक लूट की वारदात हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और बाइक नंबर आने के बाद क्षेत्र के सैकड़ों कैमरों का डाटा निकालते हुए दो आरोपियों को दबोच लिया। आरोपियों से बाइक भी बरामद हुई है। दोनों सनावद के रहने वाले हैं। तेजी से भागने के लिए उन्होंने 200 सीसी की बाइक खरीदी थी। पुलिस के मुताबिक 24 दिसंबर की दोपहर सूर्यदेव नगर में घर के बाहर खड़ी महिला की बाइक सवार दो बदमाशों ने चैन लूट ली थी। आरोपी अपनी बाइक सहित सीसीटीवी में विदुरनगर, अहीरखेड़ी और फिर चंदन नगर इलाके से जाते दिखाई दिए थे।

PunjabKesari

पुलिस ने फुटेज देखे तो बाइक बड़ी कंपनी की थी। इलाके में उक्त बाइक रखने वाले बदमाशों को खंगाला गया। इलाके में करीब 12 के लगभग बाइक ऐसी मिली। इसी बीच शहर में हाईवे पर जाने वाले रास्तों में फुटेज पुलिस के पास पहुंचे। इसमें आरोपी निलेश मसकरा और सागर गुप्ता की पहचान हो गई। पुलिस दोनों के पीछे सनावद तक पहुंची। यहां से बाइक सहित पकड़कर दोनों को इंदौर लेकर आ गई। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सोने का मंगलसूत्र सोने का लाकेट, चैन और घटना में प्रयुक्त 200 सीसी की केटीएम बाइक बरामद की है।

PunjabKesari

पुलिस दोनों आरोपियों को इंदौर लाकर पूछताछ की तो  पता चला कि ये आरोपी ट्रेवल्स का काम करते हैं और अब तक तीन वारदातें कर चुके हैं, जिसमें राजेन्द्र नगर, जूनी इंदौर, भंवरकुआ और अन्नपूर्णा इलाके में भी वारदात करना बताई है। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने जल्द भागने के लिए 200 सीसी की बाइक भंवरकुवा थाना क्षेत्र से चुराई थी। जिससे कि वह चंद मिनटों में लोगों की आंखों से ओझल हो जाते थे। फिलहाल आरोपियों से और लूट के मामलों में पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!