राहुल गांधी का BJP पर हमला, बोले- PM मोदी देश का पैसा चुराने वालों को भाई बुलाते हैं

Edited By Vikas kumar, Updated: 24 Nov, 2018 03:06 PM

rahul says pm modi calls people who steal money from the country

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रेदश के सागर जिले में हैं। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, शिव...

सागर: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रेदश के सागर जिले में हैं। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह चौहान की सरकार तवे जैसी हो गई है, अब यह इस्तेमाल करने लायक नहीं बची है। शिवराज सरकार अब लोगों में विश्वास खोती जा रही है।

PunjabKesari

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि, नोटबंदी के दौरान आम जनता की मौत हुई न कि, हिन्दुस्तान का पैसा चुराने वालों की। राहुल गांधी ने कहा कि मेहुल चोकसी नीरव मोदी और माल्या को जानबूझकर देश से बाहर जाने दिया गया। 

राहुल गांधी की खास बातें....

  • एक महिला ने हमारे पार्टी के कार्यकर्ता से कहा कि, रसोई का तवा 10 साल में खराब हो जाता है। उस पर पकाई रोटी जल जाती है। इसी तरह से शिवराज सिंह चौहान की सरकार तवा जैसे खराब हो चुकी है। अब हाथ से तवे को उठांकर बाहर फेंकना है और नया तवा लाना है।
  • राहुल गांधी ने कहा कि, पीएम मोदी देश का पैसा चुराने वालों को भाई बुलाते हैं, मेहुल भाई, नीरव भाई, अनिल भाई पीएम के भाई ही देश के पैसे को ले उड़े।
  • नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, मैं हिंदुस्तान की हर महिला को गैस सिलेंडर देने जा रहा हूं। एक तरफ से सिलेंडर देते हैं दोगुने दाम पर, दूसरे तरफ सब्सिडी।
  • सरकार का काम जनता की रक्षा करना होता है। सरकार टैक्स लेती है और टैक्स से सड़क बनती है। टैक्स से सुविधाएं देकर लोगों की मदद करती है। यह पैसा गरीबों के हाथ जाता है या फिर पैसा अमीरों के हाथ जाता है। 
  • पूरी दुनिया में तेल के दाम गिरते जा रहे हैं, लेकिन जब मध्य प्रदेश का युवा स्कूटर, मोटर साईकिल में पेट्रोल भरवाता है तो उसकी जेब से पैसा निकलकर सीधा नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में जाता है।
  • पीएम के भाषण में न किसानों की बात होती है, न युवाओं के रोजगार की बात होती और न ही भ्रष्टाचार की बात होती है। अब हो नफरत की बात करते हैं। गुस्से में बात करते हैं और झूठ में बोलते हैं। इसका कारण है कि, नरेंद्र मोदी जानते हैं जो भरोसा किसानों युवाओं का था वो टुट गया है।
  • शिवराज और मोदी के बीच एक फर्क है। शिवराज तमीज से बोलते हैं लेकिन दुःख की बात है कि नरेन्द्र मोदी तमीज से बोलना नहीं जानते।
  • मोदी अपने भाषण में गलत शब्द का प्रयोग करेंगे, झूठ बोलेंगे नफ़रत भरी बात करेंगे। क्योंकि मोदी जानते हैं कि, जो भरोसा जनता ने मोदी पर किया था वो टूट गया है। दुख होता है वो देश के प्रधानमंत्री है, उन्हें देश की जनता ने चुना है। लेकिन मैं उनके खिलाफ एक भी शब्द गलत नहीं बोलूंगा।
  • प्रधानमंत्री मोदी के दिल में घबराहट है और वही घबराहट नफ़रत में बदल रही है। 
  • मोदी की सरकार में मध्य प्रदेश के युवा का पैसा नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या की जेब में जाता है। लेकिन कांग्रेस की सरकार में नीरव मोदी, मेहुल चोकसी का पैसा मध्य प्रदेश के युवा की जेब में आयेगा।
  • व्यापम घोटाले का पूरा फायदा आरएसएस के लोगों और शिवराज सिंह चौहान के परिवार को मिला है। मैंने जब गलती से पनामा पेपर में शिवराज चौहान के बेटे का नाम लिया तो तुरंत मानहानि का मामला दर्ज करा दिया, लेकिन जब व्यापम, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग में उनका नाम लिया तब मानहानि का मामला क्यों नहीं दर्ज कराया ?
  • व्यापम घोटाले की सबसे बड़ी सच्चाई ये है कि व्यापम ने मध्य प्रदेश के युवाओं का भविष्य चोरी किया है। ईमानदार युवाओं का चयन नहीं किया जा सकता है अगर उसके पास पैसा नहीं है। 
  • देश के हर राज्य में बीजेपी का मुख्यमंत्री कोई न कोई चोरी करने में जुटा है। राजस्थान की मुख्यमंत्री के बेटे ने ललित मोदी से पैसा लिया, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम पनामा पेपर में आया तो यहां शिवराज चौहान व्यापम, डंपर कांड और ई-टेंडरिंग में हैं।
  • छोटे दुकानदारों ने बीजेपी की पूरी मदद की, मोदी ने उनको कहा कि, कालेधन की लड़ाई है, लाईन में खड़े हो जाओ। नरेन्द्र मोदी अब भाषण में कहते हैं छोटे दुकानदार चोर हैं।
  • मध्य प्रदेश ने अब मन बना लिया है शिवराज सिंह चौहान को हटाने का और कुछ ही महीनों के बाद 56 इंच वाले चौकीदार की सरकार भी देश की सत्ता से जाने वाली है।
     

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!